22 साल बाद बिना इजाजत की थी ट्रेन में शूटिंग, सनी देओल और करिश्मा कपूर के खिलाफ चलेगा केस

22 साल बाद बिना इजाजत एक ट्रेन में शूटिंग करने के मामले में जयपुर के रेलवे कोर्ट के अतिरिक्त मजिस्ट्रेट ने फिल्म अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं. कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि इन दोनों ने जनता को जोखिम में डालकर बिना इजाजत रेलवे की संपत्ति का उपयोग किया है और ट्रेन पर चढ़कर शूटिंग की.

दरअसल यह मामला 1997 का है जब जयपुर के पास फुलेरा में एक ट्रेन पर चढ़कर सनी देओल और करिश्मा कपूर शूटिंग कर रहे थे. इस मामले में टीनू आनंद और सतीश शाह को भी आरोपी बनाया गया था. स्टेशन मास्टर ने मुकदमा दर्ज कराया था कि इन लोगों ने बिना इजाजत ट्रेन पर कब्जा कर लिया और वहां पर 5 हजार से 10 हजार की संख्या में लोगों को ट्रेन पर बैठा कर कैमरा लगाकर शूटिंग की. इससे न केवल रेलवे को क्षति हुई बल्कि जानमाल की क्षति भी हो सकती थी.

इस मामले में 2012 में सतीश शाह और टीनू आनंद को कोर्ट ने आरोपी मान लिया मगर सनी देओल और करिश्मा कपूर ने खुद के निर्दोष होने की पिटीशन कोर्ट में दायर की थी. जहां बुधवार को कोर्ट ने यह फैसला दिया है कि सनी देओल और करिश्मा कपूर भी इस मामले में आरोपी हैं.

गौरतलब है कि पुलिस जांच में सभी लोगों को क्लीनचिट दे दी गई थी और कहा गया था कि मामला नहीं बनता है. मगर कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लेते हुए इस मामले में सभी को नोटिस जारी किया था. अब आगे की कार्रवाई में सनी देओल और करिश्मा कपूर के खिलाफ पेशी होगी.

Back to top button