22 साल की बेटी को मार खुद झूला फंदे पर, लिखा- मरने के अलावा रास्ता नहीं

  • बठिंडा. मुझे पता है कि आत्महत्या करना पाप है, मैं ऐसा कदम कभी भी नहीं उठाना चाहता। लेकिन प्रापर्टी के लिए मेरे भाइयों, भाभी और उनके बेटों ने मुझे इतना परेशान कर दिया है कि आत्महत्या के सिवाय कोई चारा नहीं है। इसलिए मैं अपनी मंदबुद्धि बेटी को मारने के बाद खुद फंदा लगाकर खुदकुशी कर रहा हूं। ये आखिरी शब्द सुसाइड नोट में लिखे परसराम नगर कृष्णा गली नंबर छह में रहने वाले 42 वर्षीय कारपेंटर चरणजीत सिंह ने। जिसने रविवार दोपहर को अपने जर्जर घर में 22 वर्षीय मंदबुद्धि बेटी सोनिया की हत्या करने के बाद दूसरे कमरे में पंखे की हुक से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।
    22 साल की बेटी को मार खुद झूला फंदे पर, लिखा- मरने के अलावा रास्ता नहीं
    मृतक चरणजीत सिंह की पत्नी वीना की करीब 22 दिन पहले बीमारी के कारण मौत हो चुकी है। वारदात की सूचना मिलने पर डीएसपी-वन दविंदर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सहारा लाइफ सेविंग ब्रिगेड के सहयोग से शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया।
     
    सुसाइड नोट में लिखा- इतना परेशान हूं कि मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं
    परसराम नगर की कृष्णा गली नंबर छह में रहने वाले चरणजीत सिंह का अपने बड़े भाई सेवानिवृत्त रेलकर्मी भीम सैन और पोस्ट आॅफिस में क्लर्क कार्यरत हरी राम से डेढ़ सौ गज में बने मकान पर मालिकाना हक को लेकर विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले चरणजीत सिंह के भाई व बेटों के साथ विवाद हुआ था। सुसाइड नोट के आधार चरणजीत ने बताया कि वह पहले से ही आर्थिक तंगी का शिकार है। कुछ दिन पहले पत्नी की मौत के बाद भी बड़े भाई व उनकी पत्नियां तथा भतीजे प्राॅपर्टी हथियाने के लिए लगातार उसे धमकियां देकर परेशान कर रहे थे। यही नहीं बड़े भाई उसके साथ कई बार रुपयों के लेनदेन को लेकर भी धोखा कर चुके हैं। अब बेटी सोनिया को मारना तथा आत्महत्या के सिवाय कोई चारा नहीं है।

    ये भी पढ़े: अनुष्‍का के इस खुलासे से पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप, कहा – शूटिंग के दौरान करण जौहर ने मेरे साथ की ये शर्मनाक हरकत

    मंदबुद्धि बेटी को जहर देकर मारने की आशंका
    घटनास्थल पर कारपेंटर मृतक चरणजीत सिंह की मंदबुद्धि बेटी सोनिया का शव बेडरूम में पड़ा था। उसके मुंह से खून निकल रहा था। पोस्टमार्टम करने वाली महिला डाॅक्टर के अनुसार उसके शव पर किसी तेजधार हथियार का घाव या किसी चीज से उसका गला घोंटने के सुराग नहीं मिले है। आशंका है कि उसे जहर देकर मारा गया है। इसलिए पोस्टमार्टम के दौरान मृतका के विसरे को लैब में भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे।
     
    छह लोगों पर केस दर्ज, पांच गिरफ्तार
    थाना कैनाल काॅलोनी पुलिस ने मृतक चरणजीत सिंह की जेब से मिले सुसाइड नोट और बेटे मनोज कुमार के बयानों पर सेवानिवृत्त रेलकर्मी भीम सैन व उसकी पत्नी मायादेवी, पोस्ट आफिस में क्लर्क तैनात हरी राम व उसकी पत्नी ममता, भीम सैन के रेलकर्मी बेटे सोनू लाल व हरी राम के बेटे सरकारी टीचर हरभजन लाल पर आपराधिक केस दर्ज कर लिया है। कैनाल पुलिस ने सरकारी टीचर हरभजन लाल को छोड़कर अन्य सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
     
     
     
Back to top button