​मौत के 21 साल बाद प्रिंसेस डायना को लेकर एडम्स ने किया बड़ा खुलासा

ब्रिटेन की दिवंगत राजकुमारी डायना हमेशा अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रही हैं। उनका  नाम कई  लोगों से जोड़ा गया है और कहा जाता है कि उनकी मौत भी इन्हीं रिश्तों को लेकर हुई थी। राजकुमारी डायना के हॉलीवुड में कई दोस्त थे, उन्हीं में से एक हैं ग्रैमी अवॉर्ड विजेता गायक और गीतकार ब्रायन एडम्स। राजकुमारी डायना की मौत के 21 साल बाद एडम्स ने अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उनके इस खुलासे के बाद एक बार फिर से ब्रायन और डायना के रिश्ते की चर्चा शुरू हो गई है।​मौत के 21 साल बाद प्रिंसेस डायना को लेकर एडम्स ने किया बड़ा खुलासा

खबरों के अनुसार, कनाडाई गायक ब्रायन एडम्स से एक शो के दौरान उनके और प्रिंसेस डायना के रिश्ते के बारे में पूछा गया था। शो के एंकर ने उनसे पूछा कि राजकुमारी डायना से अपने रिश्ते को आप कैसे बताएंगे, क्योंकि आपसे उनके रिश्ते को लेकर कई बाते कहीं गई हैं। राजकुमारी के नौकर ने भी कहा कि उसने आप दोनों को देखा था। इस पर एडम्स ने बताया कि वह और स्वर्गीय राजकुमारी बहुत अच्छे दोस्त थे। डायना और उनके बीच अच्छी पटती थी, दोनों एक—दूसरे की मदद करते थे। 

बता दें कि ब्रायन एडम्स ने प्रिंसेस डायना के लिए कई गीत लिखे हैं। दोनों के बीच रोमांटिक रिश्तों को लेकर कई  तरह की चर्चाएं रहीं। जब तक डायना जीवित थीं, उनके रिश्ते को लेकर कई लोगों ने बात की। राजकुमारी डायना की शादी प्रिंस चार्ल्स से हुई थी। डायना की एक एक्सीडेंट में 1997 में मौत हो गई थी।  

Back to top button