21 नवंबर को HONOR करेंगी बड़ा धमाका, इस फ़ोन की प्री-बुकिंग शुरू

Honor 10 Lite को चीन में आगामी 21 नवंबर को हुवावे की सब-ब्रैंड कम्पनी ऑनर द्वारा पेश किया जाना है. इस फ़ोन को लेकर कंपनी की तैयारी भी पूरी हो चुकी है. साथ ही आपको बता दें कि कम्पनी ने लॉन्च से पहले ही यह स्मार्टफोन चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया है. चीन में प्री-ऑर्डर 13 नवंबर से ही शुरू हो गई हैं और स्मार्टफोन 21 नवंबर तक प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, इसी दिन इसकी लॉन्चिंग भी है.21 नवंबर को HONOR करेंगी बड़ा धमाका, इस फ़ोन की प्री-बुकिंग शुरू

आपको बता दें कि आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने से पहले ही Honor 10 Lite को हुवावे की चीनी रिटेलर Vmall वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. इसमें कई धाँसू फीचर्स देखने को मिलेंगे. Honor 10 Lite का टीज़र पोस्टर भी सामने आ गया जिसमे फोन की बैक साइड साफ नजर आ रही है. साथ ही इसमें वर्टिकली स्टैक्ड ड्यूल कैमरा सेटअप होने की भी उम्मीद है. इसमें एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और बैक में ग्रेडियंट फिनिश भी दिया गया है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उम्मीद है कि यह फ़ोन कई अलग-अलग वेरियंट में उपलब्ध होगा. खबरों की माने तो 24 मेगापिक्सल के कैमरा होगा लेकिन अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि यह सेंसर फ्रंट में होगा या बैक पर होगा. बताया जा रहा है कि कंपनी इसे  4 जीबी+ 64 जीबी स्टोरेज के वेरियंट में पेश करने जा रही है. स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो ऑनर 10 लाइट के बेस वेरियंट को 2,000 युआन (लगभग 20,800 रुपए) से कम में लॉन्च किया जाएगा. साथ ही जानकारी है कि यह फ़ोन ऐंड्रॉयड पाई आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित EMUI 9.0 अपडेट हो सकता है.

Back to top button