2021 में सिडनी में बजेगा भारत का डंका, अजिंक्य की मदद करने आ रहे है धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा

ऑस्ट्रेलिया में 14 दिनों का पृथकवास पूरा करने के बाद अनुभवी भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी रोहित शर्मा ने गुरुवार को मेलबर्न क्रिकेट मैदान में पहली बार अभ्यास सत्र में भाग लिया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जनवरी से शुरू हो रहे सिडनी टेस्ट में इस सलामी बल्लेबाज के खेलने की संभावना है.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ( BCCI) ने दो तस्वीरों के साथ इस बल्लेबाज की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इंजन स्टार्ट हो रहा है और जो होने वाला है उसकी यह छोटी झलक है.’ रोहित अभ्यास कर रहे थे, तो वहीं भारतीय दल के बाकी खिलाड़ियों ने सीरीज के दूसरे टेस्ट जीत के बाद दो दिनों का विश्राम करना बेहतर समझा.

रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान चोटिल हो गए थे. उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इस कारण वह इस दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज और पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए.

बीसीसीआई द्वारा जारी फोटो में 33 साल का मुंबई का यह खिलाड़ी कैच अभ्यास करते हुए दिख रहा है. इस दौरान थ्रॉडाउन विशेषज्ञ राघवेंद्र और दयानंद गरानी के साथ श्रीलंका के नुवान सेनेवेरत्ने रोहित की मदद के लिए वहां मौजूद थे.

टीम के साथी खिलाड़ियों से बुधवार को मिलने से पहले रोहित सिडनी में दो सप्ताह की पृथकवास पर थे. भारतीय कोच रवि शास्त्री ने दूसरे मैच के समाप्त होने के बाद कहा था कि रोहित को तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल करने से पहले उनकी फिटनेस पर गौर किया जाएगा.

Back to top button