2019 में GOOGLE करेगी धमाका, उतारेगी यह धाकड़ फोन

गूगल ने 2018 में दो नए स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल से धमाका किया था, वहीं अब इस नए साल में भी कंपनी की इच्छा कुछ ऐसी ही है. बताया जा रहा है कि पहले खबरें थी कि गूगल पिक्सल का एक सस्ता वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है, लेकिन गूगल ने पिक्सल के किसी सस्ते वेरिएंट की लॉन्चिंग से फ़िलहाल इंकार किया था. लेकिन अब एक रिपोर्ट आ रही हैं, जिसमें ये कहा जा रहा है कि गूगल पिक्सल 3 लाइट और पिक्सल 3 लाइट एक्सएल इस साल लॉन्च होने के लिए तैयार है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हाल ही में गूगल पिक्सल 3 लाइट एक्सएल स्मार्टफोन गीकबेंच की वेबसाइट पर ‘Foxconn Pixel 3XL’ के नाम से लिस्ट पाया गया है. लिस्टिंग की माने तो इस फ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा. 

लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्ट में 1805 और मल्टी कोर टेस्ट में 5790 प्वाइंट दिए गए है. वहीं यह फ़ोन 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज में मिल सकता है. डिस्प्ले की बात करें तो गूगल का यह फ़ोन 5.5 इंच की डिस्प्ले के साथ दस्तक दे सकता है. स्मार्टफोन में 2915 एमएएच की बैटरी दिए जाने की सम्भावना जताई जा रही है. 

Back to top button