2019 में एक बार फिर बीजेपी ऐसे लहराएगी परचम, जेपी नड्डा समझाई ‘चुनाव केमेस्ट्री’

केन्द्रीय मंत्री एवं बीजेपी के उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा ने बुधवार को विश्वास जताया कि उनकी पार्टी राज्य की 80 लोकसभा सीटों में से 74 पर विजय हासिल करेगी. पार्टी में उत्तर प्रदेश की नई जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार राजधानी पहुंचे नड्डा ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की 73 नहीं बल्कि 74 सीटें जीतेंगे. 

पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 71 सीटें जीती थीं जबकि उसकी सहयोगी पार्टी अपना दल-एस ने दो सीटों पर विजय हासिल की थी. नड्डा ने बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय पर कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी जबर्दस्त विजय हासिल करेगी. सभी रिकार्ड टूट जाएंगे. इसकी वजह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार द्वारा किये गये कार्य हैं.

कुंभ मेले में जाने वाले तीर्थ यात्रियों के लिए आज से चलेगी स्पेशल ट्रेन

बीजेपी उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि जीत के सभी चिराग हमारे पास हैं. चुनाव फिजिक्स नहीं केमेस्ट्री है. बीजेपी अब 2014 की बीजेपी नहीं है. सदस्य और संख्या का विस्तार हुआ है. यूपी में भी संगठन बढ़ा है. विस्तार हुआ है और जब पलटन बढ़ती है तो संभालने वालों की भी संख्या बढ़ती है. 

Back to top button