2019 में शिक्षा और स्वास्थय पर खर्च होगी बड़ी राशि : कॉंग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रायपुर में स्वास्थ्य क्षेत्र के कर्मचारियों से मुलाकात के बाद कर्मचारियों के साथ बातचीत भी की। कर्मचारियों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आयुष्मान भारत योजना को लेकर हमला करते हुए कहा की भारत एक ग्रामीण व्यवस्था से शहरी व्यवस्था की ओर बढ़ रहा है। राहुल ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार 2019 में शिक्षा और स्वास्थय सेवा पर खर्च होने वाली राशि बड़ी मात्रा में बढ़ाने जा रही है, ये एक मुश्किल परिवर्तन है।
ये भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस ने जब्त किए 83 किलो हेरोइन, अतंरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 332 करोड़ 
जानकारी के अनुसार राहुल ने ये भी कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं से सिर्फ देश के  15-20 बड़े कारोबारियों को ही फायदा पहुंचा है पर 2019 में अगर हमारी सरकार आई  तो हम इस तरह कि योजना नहीं चलाएंगे। रायपुर में जब संवाददाताओं ने राहुल गांधी से टॉम वडक्कन के भाजपा में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा तो उनका जवाब था- वडक्कन? नहीं, नहीं, वडक्कन कोई बड़े नेता नहीं हैं।
ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए BJP कल कर सकती है उम्मीदवारों के नाम का एलान 

I view healthcare provision as something that is done by large number of stakeholders- ASHA workers, doctors and other medical professionals, businesses etc. Each stakeholder’s territory should be defended: Congress President @RahulGandhi #HealthcareForAll pic.twitter.com/sI1b4G8k4O
— Congress (@INCIndia) March 15, 2019

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button