अब मोदी लहर खत्म, ‘2019 में पीएम बन सकते हैं कोंग्रेस के ये दिग्गज नेता

मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद राकांपा अध्यक्ष शरद पवार देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। क्योंकि अब देश में मोदी लहर समाप्त हो चुकी है और विपक्ष एकजुट हो रहा है।
कर्जत में सोमवार को पार्टी के दो दिवसीय चिंतन शिविर के पहले दिन पटेल ने कहा कि केंद्र कि भाजपा सरकार तीन साल से अधिक समय पूरा कर चुकी है। अब उसका डेढ़ साल का ही कार्यकाल बचा है। इसलिए लोकसभा के साथ ही विधानसभा चुनाव भी हो सकते हैं। भाजपा सरकार कोई भी फैसला ले सकती है। इसलिए राकांपा के पदाधिकारी चुनाव के लिए तैयार रहें।
पटेल ने यह दावा भी किया कि देशभर में मोदी सरकार के खिलाफ माहौल बन चुका है। शिविर में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे, अजित पवार, सुप्रिया सुले सहित राकांपा के विधायक व सांसद मौजूद थे।
पटेल ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी लहर थी। पर अब यह लहर पूरी तरह से गायब हो गई है। जहां पहले सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की तारीफ होती थी, अब वहां आम जनता सरकार को कोस रही है।
उन्होंने बताया कि पिछले दिनों मुंबई आईँ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राकांपा अध्यक्ष पवार से मिलना चाहती थीं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में अभी 3 दिन और रहेगी जहरीली धुंध, रविवार तक बंद रहेंगे सभी स्कूल

शिवसेना की जगह नहीं लेगी राकांपा

भाजपा-शिवसेना के बीच चल रही तनातनी के मद्देनजर राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि शिवसेना के सरकार से बाहर जाने पर राकांपा उसका स्थान ले सकती है। इससे पार्टी कार्यकर्ताओं में राकांपा की भूमिका को लेकर असमंजस की स्थित है। इन अटकलों को गलत बताते हुए पटेल ने कहा कि राकांपा फडणवीस सरकार को समर्थन नहीं देगी। राकांपा प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे ने कहा कि राकांपा भाजपा के साथ कतई गठजोड़ नहीं करेगी।

Facebook Comments

You may also like

सरेंडर करने पहुंचे अमानतुल्लाह ने पहने थे ऐसे कपड़े सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

दिल्ली में मुख्य सचिव और सरकार के बीच