30 अप्रैल 2018 का प्रेम राशिफल: आज इन राशि वालों को पार्टनर से मिलेगा सहयोग…

मेष– पार्टनर के साथ किसी तरह की बहस ना करें। पुरानी बातों को लेकर बहस हो सकती है। आज पार्टनर को अपने दिल की बात कह सकते हैं। सिंगल लोगों को शादी का प्रपोजल मिल सकता है। पार्टनर के लिए समय निकालने की कोशिश करें।30 अप्रैल 2018 का प्रेम राशिफल: आज इन राशि वालों को पार्टनर से मिलेगा सहयोग...

वृषभ– आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं। आज लव लाइफ में उतार-चढ़ाव नहीं है। अपने जज्बात पर संयम रखें। पार्टनर को बाहर घूमाने ले जाएंगे। पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। सोच-समझकर कुछ बोलें।

मिथुन– पति-पत्नी के बीच गलतफहमी दूर होगी। दाम्पत्य जीवन आनंदमय होगा। आज के दिन भरपूर रोमांस मिलेगा। अविवाहित लोगों को पार्टनर मिल सकता है। पार्टनर के साथ बहस करने से बचें। आज के दिन किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे है तो कर सकते हैं।

कर्क– जीवनसाथी का सहयोग से लाभ मिलेगा। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। आज खुशी पाने के लिए अपने जज्बातों का खुलकर इजहार कर सकते हैं। पति-पत्नी के बीच प्यार बना रहेगा। आज के दिन पार्टनर की कमी महसूस हो सकती है।

सिंह– आज पार्टनर से मुलाकात हो सकती है। पार्टनर के साथ दिन बीतेगा। आज आपको सम्मान और प्यार मिल सकता है। आज के दिन का भरपूर आनंद ले पाएंगे। पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा।

कन्या– आज पार्टनर से साथ संबंधों को सुधारने का प्रयास करें। संबंधों के सुधारने का प्रयास करें, सफलता मिल सकती है। आज आपके प्रेम प्रस्ताव असफल भी हो सकते हैं। आज पार्टनर से रोमांस मिलेगा। पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा।

तुला– आज पार्टनर के साथ लड़ाई-झगड़ा ना करें। तुला राशि वालों की दोस्ती प्यार में बदल सकती हैं। पार्टनर से आज सुख मिलेगा। पति-पत्नी के बीच रिश्ते सामान्य रहेंगे। आज पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें।

वृश्चिक– आज आपसे ज्यादा उम्र का कोई व्यक्ति आपसे प्रभावित हो सकता है। आज शादी की बात घर ना करें। आज छोटी-छोटी बातों पर पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है। पति-पत्नी के बीच सब ठीक रहेगा। पार्टनर के साथ मन मुटाव हो सकता है।

धनु– लव लाइफ में खुशी और तालमेल रहेगा। आज पार्टनरशिप में नयापन लाने का प्रयास करेंगे। इससे आपके संबंधों में ताजगी आएगी। वाद-विवाद से बचें। रिश्तों में तनाव ना आएं इसका ध्यान रखें। शांति बनाने की कोशिश करें इससे आपको पार्टनर से प्यार मिलेगा।

मकर– पार्टनर से किसी बात को मनवाने का दबाव ना बनाएं। पुरानी चिंताओं से मुक्ति मिलेगी। आज पार्टनर की तलाश पूरी हो सकती है। पार्टनर के साथ हुए झगड़े से आप बोझिल महसूस करेंगे लेकिन थोड़े समय बाद सब ठीक होगा।

कुंभ– पति-पत्नी के बीच रिश्ते सामान्य रहेंगे। लव लाइफ के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज के दिन लव लाइफ में अच्छी खबर मिल सकती है। पति-पत्नी के बीच रिश्ते सामान्य रहेंगे। लव लाइफ के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर से आज आपको भरपूर रोमांस मिलेगा।

मीन– आज पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना सकेंगे। पति-पत्नी के बीच तालमेल रहेगा। आज के दिन शुरू हुई रिलेशनशिप लंबे समय तक चल सकती है। सिंगल लोगों की लाइफ में पार्टनर की तलाश पूरी हो सकती है।

Back to top button