200 किलो के लड़के को 50 किलो की लड़की से हुआ प्यार, शादी की पहली रात पत्नी का हुआ ये हाल, सुनकर उड़ जाएगे आपके होश

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि शादीएक ऐसा बंधन है, जो  दो इंसानों को एक दुसरे के साथ जीवन भर के लिए बाँध कर रखता है. ऐसे में जोड़ियाँ भगवान उपर से बना कर भेजता है. हर लड़का और लड़की अपने होने वाले पार्टनर को लेकर लाखों सपने देखते है. जैसे जैसे इंसान की शादी के दिन करीब आने लगते हैं, उसकी उमीदें दोगुनी हो जाती हैं. हर लड़के और लड़की को उसकी शादी की फर्स्ट नाईट का इंतज़ार रहता है. इस रात को हर कोई दिल खोल के जीना चाहता है. मगर कईं बार इंसान के साथ ना चाहते हुए भी ऐसा कुछ हो जाता है, जिसकी कल्पना उसने सपने में भी नहीं की होती.

आज की इस सोशल मीडिया की जनरेशन में आये दिन कोई ना कोई अजीबो गरीब घटना देखने या सुनने को मिलती है. इन घटनायों में से कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जिनपर विश्वास करना आम इंसान के लिए मुश्किल हो जाता है. अभी हाल ही में एक खबर वायरल हुई थी जहाँ एक पत्नी ने संबंध बनाने की उतेजना में पति का प्राइवेट पार्ट निघल लिया. ऐसे मामले सच में आश्चर्यजनक होते हैं, जिन्हें पर सोचने को हर कोई मजबूर हो जाता है.कुछ ऐसा ही  मामला एक बार फिर हमारे सामने आया है.

‘मैं बनूं तेरी राधा…’ पर इनका का डांस इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, देखें VIDEO

 दरअसल, ग्रेग (21 वर्षीय) नामक युवक को एक लड़की से प्यार हो गया. वह लड़की उसकी उम्र से एक साल बड़ी थी. जानकारी के अनुसार ग्रेग का वजन 200 किलोग्राम है जबकि, उसकी प्रेमिका का वजन मात्र 50 किलोग्राम ही है. ग्रेग की प्रेमिका(जेन) इस बात से वाकिफ थी कि उसका प्रेमी अभी तक वर्जिन है. धीरे धीरे दोनों का प्यार परवान चढने लग गया और एक दिन दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद शादी की पहली रात को जेन अपनी पति ग्रेग के साथ शारीरक संबंध बनाने के  लिए उसको कमरे में ले गई.

शारीरिक संबंध बनाने के जोश में वह एक दुसरे के वजन का अंतर भूल गये. जिसके बाद जेन अपने प्रेमी का 200 किलो वजन सह नहीं पाई.इसी बात के चलते जेन का सिर दीवार से टकरा गया. जिसके बाद वह बेसुद्ध हो कर गिर पड़ी. जेन को इस हाल में देख कर ग्रेग को लगा कि वह अब इस दुनिया में नहीं रही. मगर जब वह उसे अस्पताल ले गया तो डॉक्टर्स ने बताया कि अभी जेन जिन्दा है. डॉक्टर्स ने ग्रेग को बताया कि वह संबंध बनाने के दौरान उसका वजन सहार नहीं स्की इसी कारण वह बेहोश हो गई थी.

अस्पताल में बेहोश पड़ी जेन को इस बात की भनक नहीं थी कि उसके प्रेमी का प्यार और वजन उसपर इस कदर भारी पड़ने वाला है. इस घटना का विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. कुछ लोगों ने जेन की इस हालत पर अफ़सोस जताया है, वहीँ कुछ लोग  जेन और ग्रेग के रिश्ते को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. लोगों के अनुसार किसी भी औरत को शादी जैसा बड़ा फैसला लेने से पहले अपने और अपने  साथी के बीच में फर्क को जान कर लेना चाहिए.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button