2 साल के बच्चे ने लॉक कर दिया iPhone, अब 47 साल बाद होगा अनलॉक

- in गैजेट
आमतौर पर आपका भी मोबाइल गलत पासवर्ड डालने के कारण कई बार लॉक हो जाता है और थोड़ी देर बाद फिर से वह अनलॉक भी हो जाता है लेकिन चीन के शंघाई में एक 2 साल के बच्चे ने आईफोन को लॉक कर दिया है जो 47 साल बाद ही खुलेगा। गलत पासवर्ड डालने के कारण आईफोन 25 मिलियन मिनट यानी करीब 47 साल के लिए लॉक हो गया है।

 

2 साल के बच्चे ने लॉक कर दिया iPhone, अब 47 साल बाद होगा अनलॉकKankanews.com की रिपोर्ट के मुताबिक चीन के शंघाई की Lu नाम की महिला फोन घर पर छोड़कर बाहर गई थी और जब वह वापस आई तो पता चला कि उसका आईफोन 25 मिलियन मिनट के लिए लॉक हो गया है। दरअसल महिला वीडियो देखने के लिए बच्चे के पास फोन छोड़कर चली गई थी। इसी दौरान फोन लॉक हो गया और बच्चे ने कई बार फोन को अनलॉक करने के लिए गलत पासवर्ड डाल दिया।

वहीं इस मामले पर शंघाई के एप्पल स्टोर के टेक्निशिअन ने बताया है कि फोन को अनलॉक करने के लिए महिला के पास दो विकल्प हैं। पहला कि फोन को फॉर्मेट किया जाए, लेकिन इसमें सभी डाटा खत्म हो जाएंगे और दूसरा तरीका यह है कि करीब 47 साल इंतजार किया जाए।

वहीं टेक्निशिअन ने यह भी बताया कि इससे पहले भी 80 साल के लिए आईफोन के लॉक हो जाने का मामला सामने आया था। बता दें कि iOS डिवाइस 6 बार गलत पासवर्ड डालने के बाद लॉक हो जाते हैं। 

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे