आसरा शेल्टर में 2 और युवतियों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया भर्ती

पटना के आसरा शेल्टर होम में दो युवतियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सुर्खियों में ही था कि अब इसी शेल्टर होम की दो और युवतियों की तबीयत बिगड़ गई है. दोनों युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. जानकारी के मुताबिक युवतियों को खून की कमी और चक्कर आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार राजीव नगर इलाके के आसरा शेल्टर होम की दो संवासिनी की सोमवार देर रात हालत बिगड़ गई. इनमे एक महिला की उम्र 55 साल जबकि युवती की उम्र 17 साल बताई जा रही है. खून की कमी और चक्कर आने की शिकायत के बाद आसरा शेल्टर होम के कर्मचारियों ने ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

बता दें कि पटना के इस शेल्टर होम में दो युवतियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि 10 अगस्त के इस शेल्टर होम से कुछ महिलाओं ने भागने की नाकाम कोशिश की थी और उसी रात ही इसी शेल्टर होम से दो महिलाओं की मौत की खबर आई.

इस मामले में शेल्टर होम की कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल और सचिव चिरंतन कुमार को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. आसरा शेल्टर होम को लेकर प्रशासन की भूमिका भी सवालों के घेरे में है कि आखिर यह कैसे मुमकिन है कि राजधानी में इतना सब हो रहा हो और प्रशासन को इसकी भनक तक ना लगे. वैसे मनीषा दयाल से पूछताछ में कई और खुलासे हो सकते हैं.
Back to top button