मेट्रो में लड़ रही थी 2 लड़कियां, सारे मजे ले गया एक आदमी, वीडियो हुआ वायरल

शहर की भीड़-भाड़ में लोगों की चिल्लम-चिल्ली और उस पर रुखापन कहीं न कहीं लड़ाई का कारण बन जाता है। अगर आप भी शहर की भीड़ का हिस्सा हैं तो ऐसा सीन आपको जरूर देखने को मिल गया होगा।

मेट्रो में लड़ रही थी 2 लड़कियां, और सारे मजे ले गया एक आदमी, जानिए विडियो का सचफिलहाल, हमे इंटरनेट पर एक ऐसा ही वायरल हो रहा वीडियो मिला है। जिसमें मेट्रो के भीतर एक दो लड़कियों के बीच लड़ाई छिड़ी है। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

आप सोच रहे होंगे कि इसमें हम लोगों के लिए खबर क्या है..? क्योंकि आप तो वही सोचेंगे न जिस नाम से ये वीडियो इंटरनेट पर डाला गया है। 
पहले आपको बता दें की वीडियो डालने वाले ने क्या तिकड़म चलाया है।

इस वीडियो को ‘दिल्ली मेट्रो में लड़ रही थी 2 लड़कियां, लेकिन असली मजे ले गया ये आदमी’ लिखकर यू ट्यूब पर शेयर किया गया है। यही वजह है कि वीडियो को 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वीडियो में दिखाई देने वाली दो लड़कियां आपस में लड़ रही है। सीट को लेकर हुए इनके बीच विवाद ने उग्र रूप ने लिया और लड़कियां झगड़ने लगी। इस झगड़े में एक लड़की काफी गुस्से में दिखाई पड़ रही है। 

​काफी समझाने के बावजूद वह अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पा रही है। एक शख्स इनमें से एक महिला को समझा रहा है और उन्हें आपस में लड़ने से रोक रहा है। वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि यह बदनीयती से नहीं किया गया। 

Facebook Comments

You may also like

इस इंडियन इंजीनियर ने अतरंगी पोज़ देकर सोशल मीडिया पर ढा रखा है कहर

जैसे के आप सभी को मालूम हैं की