2.5 करोड़ रुपये की लाटरी लगने के बाद महिला ने कहा- इतने जीरो तो जिंदगी में नहीं देखे

कोलकाता: कई बार बड़े-बुजुर्गों की सलाह इतनी काम आती है कि लोगों के वारे-न्यारे हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ पश्चिम बंगाल के आसनसोल की एक महिला के साथ हुआ है। दरअसल, उसने अपने ससुर के कहने पर 500 रुपये का लॉटरी टिकट खरीदा था। अब उस महिला को 2.5 करोड़ रुपये का पहला इनाम मिला है। इनाम लगने के बाद महिला ने केवल एक ही बात कही, उन्होंने कहा कि इतने जीरो तो मैंने अपनी जिंदगी में नहीं देखे।

जानकारी के अनुसार, यह लॉटरी आसनसोल की रहने वाले 48 वर्षीय संगीता चौबे की लगी है। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में इतनी बड़ी राशी जीतने के बारे में तो सपना भी नहीं देखा था, लेकिन यह सच में हो गया। उनका कहना है कि यह बंपर इनाम हमारी जिंदगी में उम्मीद की नई किरण लेकर आया है। बता दें कि संगीता बच्चों को क्ले मॉडलिंग और ड्रॉइंग सिखाती हैं।

संगीता बताती हैं कि उनके ससुर बहुत दिन से लॉटरी का टिकट खरीदने के लिए कह रहे थे, मगर वह हर बार टाल देती थीं। उनके कई बार कहने पर संगीता ने इस बार पंजाबियों के नव वर्ष लोहड़ी बंपर-2021 का लॉटरी टिकट खरीद लिया और उन्हें पहला इनाम खुल गया। संगीता ने बताया कि मेरे ससुर बहुत समय से लॉटरी टिकट खरीद रहे हैं, मगर उन्होंने कभी इतना बड़ा पुरस्कार नहीं जीता। 

Back to top button