‘2.0’ का नया पोस्टर हुआ वायरल, अक्षय कुमार का अब तक के सबसे खतरनाक लुक में

हाल ही में अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘2.0’ का नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में अक्षय बेहद ही खतरनाक नजर आ रहे है. अपने इस लुक से तो अक्षय ने तो हैलोवीन को भी पीछे छोड़ दिया. अक्षय फिल्म ‘2.0’ में नेगटिव किरदार निभा रहे है.'2.0' का नया पोस्टर हुआ वायरल, अक्षय कुमार का अब तक के सबसे खतरनाक लुक में

इस नए पोस्टर में अक्षय के सफेद बाल, अंगारों जैसे आई लेंस, डरावनी आंखे और ड्रैकूला जैसे दांत नजर आ रहे हैं. वाकई में इस पोस्टर को देखकर तो हर कोई हैरान रह जायेगा. पहली बार इस अक्षय इस अंदाज़ में नजर आएंगे. बॉलीवुड के खिलाड़ी नम्बर वन अक्षय कुमार पहली बार किसी फिल्म में फैंस को डराते हुए नजर आएंगे. वैसे अक्षय के फैंस तो उनके इस लुक को देखने के बाद फिल्म देखने के लिए और ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे है.

ये भी पढ़ें: इतनी बोल्ड है यह फिल्म कि सेंसर बोर्ड नहीं किया सर्टिफाई, तो भड़की ऐक्ट्रेस बोलीं-क्या हुआ जो बिकनी पहनी…

फिल्म के निर्देशक शंकर का कहना है कि, “फैंस को फिल्म में अक्की की एक नई साइड देखने को मिलेगी.” बता दे फिल्म ‘2.0’ में रजनीकांत और एमी जैक्सन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का फर्स्ट ऑडियो दुबई के बुर्ज खलीफा ईमारत में लॉच हुआ था. इस दौरान फिल्म की पूरी टीम वह मौजूद थी. और उस ग्रैंड इवेंट में कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च आया था.

Back to top button