2 बाइक पर आए 6 बदमाशों ने की 10 लाख की लूट, डेयरी पर कैश गिन रहा था युवक

जयपुर।राजधानी में दो बाइक सवार छह बदमाशों ने महारानी फार्म से 10 लाख रूपयों की लूट की। लूटपाट के बाद बदमाश भाग गए। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में तलाश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों ने ऐसे दिया घटना का अंजाम…
2 बाइक पर आए 6 बदमाशों ने की 10 लाख की लूट, डेयरी पर कैश गिन रहा था युवक
 
– बजाज नगर थाने के महावीर नगर में महारानी फार्म पुलिया के पास सोमवार को सरस डेयरी का कैशियर अजय सिंह राजावत यहां पर कैश लेने आया था।

ये भी पढ़े; अनुष्‍का के इस खुलासे से पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप, कहा – शूटिंग के दौरान करण जौहर ने मेरे साथ की ये शर्मनाक हरकत

– अजय ने डेयरी से कैश लिया और वहीं पर बैठकर पैसों को गिनने लगा। तभी अचानक वहां 2 अपाचे बाइक पर छह बदमाश आ गए।
– बदमाशों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और हाथों में लोहे की रोड़ थी। बदमाशों ने सबसे पहले सरस डेयरी के कैबिन पर लोहे की रोड़ से वार किया। बदमाशों को देखकर डेयरी का संचालन करने वाला कन्नू राम वहां से भाग गया।

– बदमाशों ने वहां बैठे अजय के हाथ और पीठ पर रोड़ से हमला किया। बदमाशों ने अजय के पास रखे करीब 10 लाख रुपयों से भरा बैग छीना और फरार हो गए।
– बदमाशों ने इस सारी घटना को केवल 1 मिनट में अंजाम दिया। पुलिस को इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिले है।
– लूटपाट करने के बाद बदमाश लोहे की रोड़ को लहराते हुए फरार हो गए। बजाज नगर थाने में इस मामले को लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Back to top button