2 देवर और भाभी गन्ने के खेत में कर रहे थे गलत काम, अचानक हालत हुई नाजुक और फिर…..

अक्सर हमें कई जगहों से लोगों द्वारा रिश्तों को शर्मसार करने की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। इनमें से कई खबरें तो ऐसी होती हैं जो लोगों के होश उड़ा देती हैं। ऐसी खबरें देश के किसी न किसी हिस्से से रोज ही आती रहती हैं और मीडिया में घूमती रहती हैं। ऐसी ही एक और खबर आज हमारे सामने आई है।

दरअसल, दोपहर में लगभग 12 बजे एक महिला और उसके साथ 2 युवकों को गाँव वालों ने संदिग्ध अवस्था में पाया। गाँव वालों नें उन तीनों को पकड़ लिया। ख़बरों के अनुसार तीनो ने शराब का नशा कर रखा था। उनकी हालत नशे के कारण बहुत ही खराब थी संदिग्धावस्था में मिली उस महिला और दोनों पुरुषों को भी गाँव वालों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। महिला की हालत तो नशे के कारण इतनी खराब थी कि वह बेहोश हो रही थी।

यह भी पढ़ें: पत्नियों को मारने के लिए दोनों दोस्तों ने बनाई योजना, और फिर एक दूसरे से किया…

वह बुरी तरह नशे में धुत्त थी। और बाकी दोनों पुरुषों ने भी नशा किया हुआ था। पुलिस उन तीनो को पकड़ने के बाद सीधे जिला अस्पताल गई। पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में दोनों युवकों की मेडिकल जांच कराने के बाद उन्हें सीधे हवालात भेज दिया गया। जबकि दूसरी ओर महिला का बयान लिया गया जिसमें महिला ने उन दोनों पुरुषों में से एक को अपना देवर बताया। पुलिस ने कहा कि उन युवकों में से एक युवक जिसका नाम संजय है उसे महिला ने रिश्ते में अपना देवर बताया है।

पुलिस के अनुसार महिला ने यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से संजय और राजू के साथ रिक्शे पर बैठकर वहां आयी थी। अधिक मात्रा में नशा करने और संबंध बनाने के कारण महिला की हालत खराब हो गई। बयान लेने के बाद पुलिस ने महिला को अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराकर चली गई।

Back to top button