19 नवंबर से 17 दिसंबर तक ये 5 राशियाँ हो जायेगी मालामाल, बरसेगा पैसा

हर कोई ये जानना चाहता है कि उसका आने वाला समय कैसा होगा . इसमें राशिफल आप की मदद कर सकता है. आज का दिन कुछ राशि वालो के लिए बेहद शुभ है आज से लेकर अगले महीने की 19 तारिक तक इन राशि वाले लोगो के जीवन में सुख ही सुख आने वाले है !

19 नवंबर से 17 दिसंबर तक ये 5 राशियाँ हो जायेगी मालामाल, बरसेगा पैसा गुरु आज उदय हो रहे हैं और चन्द्रमा गुरु की राश‌ि धनु में आए हैं। ग्रहों का यह संयोग आज कई राश‌‌ियों में शुभ योग बना रहा है। दोस्तों नये साल को लेकर सभी बहुत उत्साहित हो जाते है पुराने साल में जिन्हें बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा है वे नही चाहेंगे कि उन्हें नये साल में भी यही सब देखने को मिले. इसके साथ ही हम आपको ये भी बता दें कि ये साल भी जाते-जाते कुछ राशि वाले लोगो को मालामाल करके जाने वाला है क्योंकि दिसंबर 2017 में देवगुरु की कृपा कुछ राशि वाले लोगो पर होने वाली है इसलिए कुछ इस साल मालामाल होने वाले है और कुछ आने वाले नये साल में .

सिंह राशि वालो के लिए 2017 ये भी एक इतिहास रच कर के जा रहा है. लड़कियां अगर एक्टिंग मोडलिंग में प्रयास कर रही थी तो आपको दिसंबर के अंतिम महीने में कोई नई फिल्म या प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिलने वाला है. इसलिए हम ये दावे के  साथ कह सकते है कि सिंह राशि वाले लोगो के लिए दिसंबर 2017 का महीना किसी भी रूप में नेगेटिव नही लग रहा है. अब अगर यहाँ पर हम  परिवार के उपर बात करे तो माँ पिता पति-पत्नी इन 4 लोगो से आपके कुछ मन-मुटाव हो सकते है या इनके सुख की कमी दिसंबर महीने में आपको महसूस हो सकती है.

कन्या राशि वालो को धन में सेंध लग जायेगा. आपका पैसा अचानक से कहीं पर खर्च हो जाएगा. मतलब किसी भी चीज के लिए आपका अचानक से मन बन जाएगा और आपका पैसा निकल जाएगा. भाई बहनों के साथ बहुत अच्छा लगाव रहेगा. पिछले जो भी आप लोगो के बीच गिले-शिकवे होंगे उन्हें भुलाकर नये सिरे से अपने रिश्ते की शुरुआत करेंगे. दिसम्बर जाते -जाते आपको एक कर जायेगा . इसके साथ ही चौथे भाग में बुध और शनि की उपस्थिति है इसलिए कन्या राशि वालो के लिए दिमाग से जुडी कुछ परेशानियां हो सकती है. आपको थोड़ी पेट दर्द की समस्या हो सकती है 20-21 दिसंबर के बाद 31 तक ब्रेक लगा देगा आपका लाभ प्रभावित हो जाएगा, आपका कांट्रेक्ट रद्द हो जाएगा. मतलब प्रकृति कुछ ऐसा करेगी कि आपका लाभ प्रभावित होगा.

2017 का लास्ट महीना आपके लिए कैसा जाएगा ये जानना सभी चाहते है कुछ राशियों पर दिसंबर का अंतिम महीना खुशियों की बौछार करने वाला है इनका भाग्य चमकने वाला है वे कौन सी राशियाँ है जिनका भाग्य पलटने वाला है जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

 
Back to top button