19 साल बाद भी दर्शकों को डराने में सफल है रामगोपाल वर्मा की ‘कौन’

बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा हमेशा ही अपनी खास फिल्म के लिए जाने जाते हैं और हर बार ही कुछ अनोखी कहानी लेकर पर्दे पर आते हैं. 1998 में आयी फिल्म ‘सत्या’ से उनके करियर को उड़ान मिली और इसी फिल्म से उन्हें ज्यादा जाना जाता है. ये फिल्म एक हॉरर फिल्म थी जिसमें काफी थ्रिल भी थी. फिल्म दर्शकों को डराने में काफी कामयाब रही और सभी को पसंद भी आयी.19 साल बाद भी दर्शकों को डराने में सफल है रामगोपाल वर्मा की 'कौन'

इसी के बाद उन्होंने 1999 में एक और हॉरर थ्रिलर फिल्म बनाई जिसका नाम था ‘कौन’. फिल्म में उर्मिला मातोंडकर और मनोज बाजपेयी अहम किरदार में थे. इस कहानी को अनुराग कश्यप के साथ मिलकर सौरभ शुक्ला ने लिखा था. इस फिल्म ने एक गैंगस्टर के भयानक रूप को बताया था. ये कहा जा सकता है कि ये उस समय की बॉलीवुड की सबसे भयानक फिल्मों में से एक थी.

फिल्म की कहानी एकदम अलग थी और राम गोपाल ने ‘कौन’ को लीग से हटकर बनाया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल किया था. बता दें, इस फिल्म को पुरे 19 साल हो चुके हैं और इसे दर्शक आज भी पसंद करते हैं. फिल्म में उर्मिला का किरदार बहुत ही शानदार था जो एकदम असल लग रहा था. उर्मिला की यही एक्टिंग फिम में जान डाल रही थी.

आपको बता दें, उर्मिला और मनोज के साथ सुशांत सिंह भी थे. वर्मा की इस फिल्म का बजट कुछ खास नहीं था लेकिन उन्होंने इस फिल्म की स्टार कास्ट पर काफी कुछ इन्वेस्ट किया जिससे उन्हें कोई शिकायत ना हो. स्टोरी और किरदारों का अभिनय इस फिल्म को काफी ऊपर ले गया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. वहीँ अनुराग कश्यप की लिखी हुई ये कहानी दर्शकों को बेहद भा गयी.अगर आपने भी नहीं देखि हो ये फिल्म ज़रूर देखें जो आपको भी पसंद आएगी.

देखे विडियो:- 

Loading...

Check Also

शशि थरूर ने कहा- नेहरू की वजह से ही एक चायवाला बन सका देश का प्रधानमंत्री

शशि थरूर ने कहा- नेहरू की वजह से ही एक चायवाला बन सका देश का प्रधानमंत्री

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद शशि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com