19 अप्रैल 2019 की टॉप 5 जॉब्स: जल्द ही करे अप्लाई

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न संगठनों नीति आयोग, टीएमएच, एपीडीएससी एवं अन्य में निकाली गई 1000+ नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं.

सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु युवाओं के लिए आज है उत्तम अवसर. विभिन्न संगठनों नीति आयोग, टीएमएच, एपीडीएससी एवं अन्य में निकाली गई 1000+ नौकरियों के लिए युवा आज ही आवेदन करके अपने सपनों को साकार कर सकते हैं. विभिन्न संगठनों में टीचर, यंग प्रोफेशनल, एनालिस्ट, लीड, पीआरटी, टीजीटी एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए आज 19 अप्रैल 2019 को 1000+ बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर.

यह भर्ती विभिन्न सम्मानित पदों टीचर, यंग प्रोफेशनल, एनालिस्ट, लीड, पीआरटी, टीजीटी एवं अन्य पर हैं. इन ढेरों वेकेंसी के लिए युवा तत्काल अप्लाई कर सकते हैं और सरकारी नौकरी प्राप्त करने के सपने को शीघ्र साकार कर सकते हैं.

गवर्नमेंट ऑफ आंध्र प्रदेश स्कूल एजुकेशन डिपार्टमेंट ने आंध्र प्रदेश टीचर इलिजिबिलिटी टेस्ट कम टीचर रिक्रूटमेंट टेस्ट (टीईटी कम टीआरटी)’’ द्वारा टीचर की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है.

टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल (TMH), मुंबई ने नर्स-ए पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पात्र उम्मीदवार 04 मई 2019 को आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं.

नीति आयोग ने यंग प्रोफेशनल, एनालिस्ट, लीड और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पद के लिए पात्र उम्मीदवार रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर नीति आयोग की आधिकारिक वेब साईट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने UPSC CAPF 2018 DAF के लिए अधिसूचना जारी कर दिया है. बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF), सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF), सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF), इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) एवं सशस्त्र सीमा बल (SSB) में कुल 398 रिक्त पदों हेतु अधिसूचना जारी किया गया है.

रीजनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ एजुकेशन, अजमेर ने पीआरटी, टीजीटी और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं और 06, 07 और 08 मई 2019 को वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं.

आज 19 अप्रैल 2019 को घोषित की गई टॉप सरकारी नौकरियों की जानकारी के लिए उम्मीदवार निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

Back to top button