18 अगस्त 2019 का राशिफल…

मेष 
मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज अगर घर के काम काफी रहेंगे. वाहन चलाते समय सावधान रहने की जरूरत है. कारोबारियों और व्यापारियों के लिए समय शानदार है.29 मार्च 2019 का राशिफल और पंचांग: शुक्र की कृपा से खिल उठेगा इन सात राशियों की किस्मत

 वृषभ 
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपके लिए समय चुनौती से भरपूर रहेगा. स्वभाव में चंचलता रहेगी. किसी भी नए काम को शुरू करने से पहले सलाह जरूर लें.

मिथुन 
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपके आर्थिक मामलों में सुधार होगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

 कर्क 
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. आज दोपहर चुनौती भरी होगी. आलस आपको घेरेगा, छुट्टी का दिन है थोड़ा आराम करना भी बेहतर होगा. हालांकि, समय की बर्बादी से बचें.

सिंह 
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. किसी भी नए काम को करने से पहले जीवनसाथी या पिता की सलाह जरूर लें. आज आपको लुभावने प्रस्ताव मिल सकते हैं.

 कन्या 
कन्या राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. किसी पर एकदम से भरोसा करना ठीक नहीं. किसी के सहारे अपना काम न छोड़े. अपना काम को पूरा रखें. जीवनसाथी से किसी भी तरह की बहस से बचें.

 तुला
तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको क्रोध आ सकता है, इसलिए वाणी पर संयम रखें. आज आर्थिक परेशानियां दूर होंगे . अच्छे समाचार मिलेगें. वाहन चलाते समय सावधान रहें. पैसों का लेनदेन न करें.

वृश्चिक 
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज दोस्तों का जरूरत में सहयोग मिलेगा. उच्च पद पर बैठे लोगों का भी सहयोग होगा. नौकरी पेशा वालों के लिए दिन शानदार है.

 धनु
धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी भी तरह के वाहन को चलाते समय सावधान रहें. आज संतान से जुड़ा अच्छा समाचार मिलेगा.

 मकर
मकर राशि के लोगों का दिन ठीक रहेगा. कोई चुनौती सामने आ सकती है. कारोबारियों को पैसा कमाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. सेहत ठीक रहेगी.

 कुंभ 
कुंभ राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. हालांकि, सेहत का ध्यान रखना बेहद जरूरी है. वाणी में मधुरता बनाए रखें. आज सफलता हासिल होगी. प्रेम का इजहार कर सकते हैं.

 मीन 
मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज किसी भी नया काम शुरू करने से पहले भगवान को याद कर लें. परिवार को समय दें और बाहर घूमने जाएं.

Back to top button