17 महीनों से प्रेग्नेंट है ये महिला….इस वजह से नहीं हो पा रही है डिलिवरी

चीन के हुनान में एक हैरत अंगेज घटना सामने आई है। यहां एक महिला है वह 17 माह से प्रेग्नेंट है। महिला का कहना है कि वह फरवरी 2015 मे प्रेग्नेंट हुई है और डॉक्टर्स ने प्लेसेंटा पूरी तरह से डेवलप नहीं होने के कारण उसकी डिलिवरी नहीं कर रहा है। इतने महीनों बाद अब वे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि, डॉक्टर्स उनके इस दावे को मानने से इनकार कर रहे हैं।

वांग के मुताबिक उनकी डिलिवरी नवंबर 2015 मे थी, लेकिन जब वो डिलिवरी के लिए डॉक्टर के पास गईं तो उन्होंने कहा कि प्लेसेंटा अंडर-डेवलप है। वांग का कहना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उसे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई और वे डिलिवरी के लिए तैयार थीं। वांग के अनुसार 14वें महीने तक डॉक्टर्स प्लेसेंटा के अंडर-डेवलप होने की बात करते रहे और ऑपरेशन से मना कर दिया। अब 18 महीने पूरे होने पर वांग अंजाम की परवाह किए बगैर बेबी को जन्म देने चाहती हैं।

तो इसलिए क्रिसमस के दिन छुपा देनी चाहिए सभी घरों की झाड़ू, वरना हो जाता है…

वांग ने अपने दावे को सही साबित करने के लिए सरकार की ओर से जारी ऑफिशियल डॉक्युमेंट भी शेयर किए है। मगर उनके इस दावे को डॉक्टर्स मानने से इनकार कर रहे हैं। हुआंग नाम के एक डॉक्टर का कहना है कि मेरे चेकअप के मुताबिक बेबी 38 सप्ताह का है और सब कुछ नॉर्मल है। वहीं दूसरे डॉक्टर का कहना है कि प्रेग्नेंसी की बात तभी साबित होगी, जब वांग अपने चेकअप और अल्ट्रासाउंड के डॉक्यूमेंट्स शेयर करेगी..

Back to top button