17 साल की उम्र में बन गई थी मां, कुछ यूं मनाया बच्चों का 23वां जन्मद‍िन

- in गजब

उर्वशी ढोलकिया, टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका बसु का रोल निभाकर काफी फेमस हुई थीं. उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में अपने जुडवा बेटों का जन्मद‍िन मनाया. उर्वशी ने बेटों के बचपन की तस्वीरों के साथ एक वीडियो पोस्ट करते हुए स्पेशल मैसेज लिखा-@kshitijdholakia @_sagardholakia_ I AM BECAUSE OF YOU TWO ❤❤💋 LOVE U MY DARLINGS & HAPPY BIRTHDAY 🎂🎂🎉🎊 #godbless #❤

उर्वशी ढोलकिया, टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका बसु का रोल निभाकर काफी फेमस हुई थीं. उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में अपने जुडवा बेटों का जन्मद‍िन मनाया. उर्वशी ने बेटों के बचपन की तस्वीरों के साथ एक वीडियो पोस्ट करते हुए स्पेशल मैसेज लिखा-@kshitijdholakia @_sagardholakia_ I AM BECAUSE OF YOU TWO ❤️❤️💋 LOVE U MY DARLINGS & HAPPY BIRTHDAY 🎂🎂🎉🎊 #godbless #❤️  ShareTweetGoogle Plus Youtube 17 साल की उम्र में बनी थीं मां, यूं मनाया बच्चों का 23वां जन्मद‍िन 2 / 6 उर्वशी की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है. उर्वशी ने बहुत कम उम्र में शादी कर ली थी. जब उन्होंने शादी की तब उनकी उम्र केवल 16 साल थी.  ShareTweetGoogle Plus Youtube 17 साल की उम्र में बनी थीं मां, यूं मनाया बच्चों का 23वां जन्मद‍िन 3 / 6 कम उम्र में केवल शादी ही नहीं बल्कि वो बेहद कम उम्र में मां भी बन गईं. 17 साल की उम्र में उर्वशी ने दो जुड़वा बेटों, सागर और क्षितिज को जन्म दिया था.  ShareTweetGoogle Plus Youtube  17 साल की उम्र में बनी थीं मां, यूं मनाया बच्चों का 23वां जन्मद‍िन 4 / 6 बेटों के जन्मद‍िन के खास मौके पर उर्वशी ने फैमिली के साथ समय बिताया.  ShareTweetGoogle Plus Youtube 17 साल की उम्र में बनी थीं मां, यूं मनाया बच्चों का 23वां जन्मद‍िन 5 / 6 बताते चलें कि उर्वशी की शादी लंबे वक्त तक नहीं चल पाई. शादी के महज 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया.उर्वशी की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है. उर्वशी ने बहुत कम उम्र में शादी कर ली थी. जब उन्होंने शादी की तब उनकी उम्र केवल 16 साल थी.

कम उम्र में केवल शादी ही नहीं बल्कि वो बेहद कम उम्र में मां भी बन गईं. 17 साल की उम्र में उर्वशी ने दो जुड़वा बेटों, सागर और क्षितिज को जन्म दिया था.

बेटों के जन्मद‍िन के खास मौके पर उर्वशी ने फैमिली के साथ समय बिताया.

बताते चलें कि उर्वशी की शादी लंबे वक्त तक नहीं चल पाई. शादी के महज 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया.

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व