16 जुलाई 2018 का आर्थिक राशिफल: जानिए सप्ताह के पहले दिन इन लोगों का होगा लाभ

- in Mainslide, धर्म
मेष:

आज आपको कुछ ऐसे लोगों की सलाह पर अमल करना होगा, जिससे आपके पारिवारिक जीवन में चल रही नाराजगी दूर हो जाए। आज जमीन-जायदाद से संबंधित विवाद में हानि हो सकती है। भौतिक सुख के साधनों की वृद्धि होगी।16 जुलाई 2018 का आर्थिक राशिफल: जानिए सप्ताह के पहले दिन इन लोगों का होगा लाभ

वृषभ:

बहुत कोशिश के बावजूद आप अपने कामकाज को सही तरीके से प्रस्तुत नहीं कर पा रहे हैं। दूसरे लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए आपको अपनी छवि सुधारने और अपने कामकाज को बेहतर करने का हुनर भी सीखना चाहिए।

मिथुन:

आज का दिन आपको किसी पिछली घटना को बार-बार याद दिलाकर उत्साह में कमी ला सकता है। आर्थिक उन्नति के बहुत सारे अवसर आपको मिलते रहेंगे। कोई युवा व्यक्ति सामने आकर आपकी मदद कर सकता है।

कर्क:

अपनी आजीविका की वृद्धि के लिए आपको अनुशासन की बात स्वीकार करनी होगी। नए व्यापार के लिए नई योजनाएं बनेंगी। ऋण भार में कमी होगी। संतान पक्ष का पूर्ण सुख व सहयोग प्राप्त होगा।

सिंह:

इस वक्त आप अपनी जमापूंजी और बैंक बैलेंस के चक्कर में अधिक रहेंगे। जोखिम भरे कार्यों से धन कमाना चाहते हैं तो यह आपको आगे चलकर अच्छा परिणाम नहीं देगी। आज के दिन बेहतर यही होगा कि आप जहां धन लगाएं वहां सुरक्षा देखें।

कन्या:

नयी प्रॉपर्टी खरीदने की सम्भावना है। आर्थिक समृद्धि तभी संभव है जब आप जीवन में थोड़ा धैर्य और सूझ बूझ से निवेश करें। नई योजनाएं भी दिमाग में आएंगी। अपने से सीनियर का सहयोग पाने का प्रयास करें।

तुला:

आज के दिन आपको अपनी जरूरत को पूरी करने के लिए कुछ नियमित आमदनी का भी ख्याल रखना होगा। धनलाभ के साधन पैदा करने होंगे। आपकी जरूरत तभी पूरी हो सकती है, जब आपके हाथ में रकम भी आती रहे।

वृश्चिक:

सफल बनने के लिए मजबूत ईरादा और मेहनत करनी होगी। आज पुराने मित्रों के सहयोग से कार्यक्षेत्र में अनुकूलता रहेगी। बुद्धि विवेक से लिए गए निर्णय लाभप्रद रहेंगे।

धनु:

आपके खर्चे कम हो जाने से आपकी अर्थव्यवस्था सुदृढ़ होगी। अच्छे वाहन का सुख प्राप्त होगा। कई नए समझौते होंगे जो आपको अच्छा मुनाफा दिला सकते हैं।

मकर:

आज आप रूके हुए काम को पूरा करने के लिए अप्रत्याशित कदम उठाएंगे। दूसरों की तारीफ करके या अपने सहकर्मियों को खाने-पीने की दावत देकर आप जल्दी अपने कार्यभार से मुक्त होने की कोशिश कर सकते हैं।

कुंभ:

आज आप अपनी आजीविका को लेकर काफी ध्यान दे सकते हैं। धन प्राप्ति से कोष वृद्धि होगी। नौकरी वाले जातकों के अधिकारों में वृद्धि होगी। सायंकाल से लेकर रात का समय किसी मांगलिक समारोह में व्यतीत होगा।

मीन:

इस समय आपकी बौद्धिक और शारीरिक ऊर्जा शिखर पर है। धन वृद्धि के अलावा आपकी ख्याति और यश भी बढ़ेगा। आपकी पूंजी में भी बढ़ोतरी होगी, लेकिन शुरुआती निवेश में आपको कुछ सावधान रहने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाग्यशाली स्त्रियों के शुभ लक्षण का निशान देखकर, आपको बिलकुल भी नहीं होगा यकीन…

कहते है की जो स्त्रियों होती है हमारे