16 जनवरी 2023 का राशिफल: आज इन लोगों को सावधानी बरतने की जरुरत

मेष राशि – आज के दिन आपको धन कमाने के कई अवसर मिलने के योग बन रहे हैं। किसी मित्र से मुलाकात हो सकती हैं। दूसरों के बहकावे में नहीं आए। धार्मिक कार्य में मन लगेगा। कोर्ट व कचहरी के कार्य मनोनुकूल रहेंगे। खर्चे और पैसों के हर तरह के मामले की बिल्कुल बारीकी से जांच करें।

वृषभ राशि – सकारात्मक विचारों को ही दिमाग़ में आने दें। कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं। छोटे बच्चे आपको व्यस्त रखेंगे। प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें।

मिथुन राशि – आज आपका दिन अच्छा रहेगा। ऑफिस के काम में आपके सामने कई चुनौतियां आ सकती हैं। आप अपने काम में किसी मित्र का सहयोग ले सकते हैं। सफलता के नए आसार खुल सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग आपको फायदा दिला सकता है।

कर्क राशि – आज के दिन गाय को रोटी खिलाएं, आपके प्रेम-संबंधों में मधुरता आयेगी। प्यार करने वाले जोड़ों के लिए एक बहुत ही खास दिन है। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा।

सिंह राशि – आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे, ध्यान और योग आपको फ़ायदा पहुँचाएंगे। रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। मुमकिन है कि आप अपने घर में या उसके आस-पास आज कुछ बड़े बदलाव करें।

कन्या राशि – आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। पैसों के लेन-देन के लिए दिन अच्छा है। आज आपकी मुलाकात नए लोगों से होगी। लोग आपके व्यवहार से काफी प्रभावित होंगे।

तुला राशि – आज नए काम करने के लिए प्रेरित होंगे। यदि आप अपने जीवन में किसी तरह का परिवर्तन करना चाहते हैं तो तुरंत कदम उठाने से लाभ होगा। सार्वजनिक जीवन में सम्मान सम्मानित किया जाएगा।

वृश्चिक राशि – दोस्तों के साथ मतभेद के चलते आप अपना आपा खो सकते हैं। आपको व्यर्थ के तनाव से बचने के लिए अपने जज़्बात क़ाबू में रखने की ज़रूरत है। दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएँ।

धनु राशि – आज आपका दिन शानदार रहेगा। आपके सारे काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। आप बच्चों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। इस राशि के जो छात्र इंजीनियरिंग कर रहे हैं, उनके लिए आज का दिन शुभ है।

मकर राशि – आज आप अपनी कार्यशैली में बदलाव करके ऑफिस में पदोन्नति हासिल करेंगे और आपके नए विचारों की प्रंशसा होगी। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं. अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

कुंभ राशि – बेकार के ख़यालों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें, बल्कि इसे सही दिशा में लगाएँ। अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें।

मीन राशि – आज आपका दिन फायदेमंद रहेगा। कोई बड़ा काम संतान की मदद से पूरा हो जायेगा। माता-पिता का सहयोग भी बना रहेगा। शाम को माता-पिता के साथ आप किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। किसी अपने से आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

Back to top button