15 साल के लड़के ने 6 साल की बच्ची का किया रेप और फिर…

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह बेगूसराय का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बेगूसराय में 6 वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग युवक ने रेप किया है. केवल इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत आरोपी के परिजनों से की,तब उल्टे आरोपी के परिजनों के द्वारा पीड़ित लड़की के परिजनों के साथ मारपीट की और इसमें एक गर्भवती महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

बताया गया है कि उसका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. इस मामले को जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है और मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता दो दिन पूर्व ही ननिहाल के गांव आई थी, जहां 15 वर्षीय पिंटू कुमार द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले के बाद पीड़िता के परिजनों ने थाना पहुंचकर मौखिक शिकायत की थी लेकिन इस बीच आपसी समझौते को लेकर प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई.

वहीं डीएसपी मुख्यालय कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि, ”आरोपियों द्वारा पीड़िता के घर पर पहुंच घर की एक गर्भवती महिला के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया और उसके बाद पूरे मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.” इस मामले में फिलहाल तेघड़ा पुलिस ने रेप और मारपीट की प्राथमिकी दर्ज की है और मामले की छानबीन में लग चुकी है इसी के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू हो चुकी है.

Back to top button