अभी अभी: सरकार की कड़ी चेतावनी: अगर 15 अगस्त को मदरसों में नही फहराया गया झंडा, तो लगेगा देशद्रोह का केस

भोपाल: मध्यप्रदेश मदरसा बोर्ड ने राज्य के सभी पंजीकृत मदरसों को आदेश जारी करके मदरसा संचालकों एवं मदरसों में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस के दिन विभिन्न नगरों में ‘तिरंगा रैली’ आयोजित करने अथवा पूर्व से आयोजित होने वाली रैली में अनिवार्य रूप से सम्मिलित होने का आदेश दिया है।15 अगस्त को मदरसों

इसके अलावा, मदरसा बोर्ड ने समस्त मदरसा संचालकों को यह भी आदेश दिया है कि स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर वे अपने-अपने मदरसों में राष्ट्रीय ध्वज फहराएं और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करें तथा इन सभी कार्यक्रमों की फोटो मध्यप्रदेश मदरसा बोर्ड के कार्यालय को भेजें। यह आदेश मध्यप्रदेश मदरसा बोर्ड ने प्रदेश के समस्त मदरसा संचालकों को 10 अगस्त 2017 को जारी किए हैं।

अभी अभी: 500 बीजेपी नेताओं ने एक साथ दिया इस्तीफ़ा! कांग्रेस में हुए शामिल, पार्टी में मचा हाहाकार

मध्यप्रेदश मदरसा बोर्ड के चेयरमैन सैय्यद इमादउद्दीन ने बताया, “इस बार हमने 4,750 पंजीकृत मदरसा संचालकों और इनमें पढ़ रहे करीब ढाई लाख छात्र-छात्राओं को स्वतंत्रता दिवस के दिन अपने-अपने नगरों में ‘तिरंगा रैली’ आयोजित करने अथवा पूर्व से आयोजित होने वाली रैली में अनिवार्य रूप से सम्मिलित होने के आदेश दिए हैं।”

उन्होंने कहा कि इसके अलावा, समस्त मदरसा संचालकों को आदेशित किया गया है कि स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर अपने-अपने मदरसों में राष्ट्रीय ध्वज फहराएं और सांस्कृतिक कार्यक्रम करना सुनिश्चित करें। इमादउद्दीन ने कहा कि इन समस्त कार्यक्रमों का छायाचित्र कार्यालय मध्यप्रदेश मदरसा बोर्ड की ईमेल आईडी एमपीमदरसाबोर्ड@जीमेलडाटकॉम पर भेंजे।

अभी-अभी: सीएम योगी के फरमान पर बोले मौलवी- इस्लाम के खिलाफ है मस्जिद में राष्ट्रगान-तिरंगा…!

उन्होंने कहा, “हम (मुस्लिम) स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रैलियों में भाग लेकर अथवा रैलियां आयोजित करके देशप्रेम मोहल्लों में दिखाना चाहते हैं।” इमादउद्दीन ने कहा कि इस संबंध में हमने सर्कुलर जारी कर दिया है।

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पीएफ खाते से घर बैठे पैसा निकालने और ट्रांसफर करने का ये है सरल तरीका

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) अपनी सेवाओं में