15 अगस्त के दिन हमले की फिराक में आतंकी, जैश ने ‘लंबू’ को दी हमले की जिम्मेदारी

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली को आतंकियों ने एक बार फिर दहलाने की साजिश की है. आतंकी 15 अगस्त के दिन दिल्ली में घात लगाकर हमले को अंजाम दे सकते है. इस आतंकी हमले की साजिश में जैश ए मोहम्मद के आतंकी शामिल हो सकते हैं. आज तक की खबर के अनुसार ब्राहिम इस्माइल उर्फ लंबू जो कभी जैश चीफ के भाई अब्दुल रऊफ का बॉडीगार्ड था उसे यह जिम्मेदारी सौंपी गई है.

बता दें कि साल 2008 आतंकी लंबू में एलओसी पार कर के जम्मू-कश्मीर में घुसा था. उसके बाद से ही लंबू आतंकियों के साथ मिलकर हमले की साजिश करता रहता है. इससे पहले भी सुरक्षा एजेंसियों आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया था. जिसके बाद पुलिस और सेना के जवान दोनों सतर्क हो गए हैं.

पीएम मोदी और CM योगी आदित्यनाथ आतंकियों के निशाने पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आतंकियों के निशाने पर हैं. कुछ महीने पहले ही पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार ने एक एडवायजरी जारी किया था. जिसमें इस बात का जिक्र था कि पीएम मोदी को आतंकी निशाना बना सकते हैं. जिसके कारण उनकी सुरक्षा को पुख्ता कर दिया गया है.

वहीं गुरुवार के दिन यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर आतंकी हमला करने की साजिश रची जा रही है. यह खुलासा मध्‍य प्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग ने अपनी रिपोर्ट में किया है.

600 आतंकी भारत में घुसने की फिराक में

भारत में 600 आतंकी घुसपैठ करने की फिराक में हैं. जिसके लिए उन्होंने लाइन ऑफ कंट्रोल से सटे कई लॉन्चिंग पैड पर तैयारी भी कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और वहां की सेना भारत में घुसपैठ कराने के लिए में आतंकियों की मदद कर रही है. वहीं पाक की BAT टीम भी एक्शन की तैयारी में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लापता जवान की निर्ममता से हत्या, शव के साथ बर्बरता, आॅख भी निकाली

दो दिन पहले बार्डर की सफाई दौरान पाकिस्तानी