15 अक्टूबर 2022 राशिफल, जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष– कुछ तनाव और मतभेद आपको चिड़चिड़े और बेचैन कर सकते हैं. आप किसी ऐसे सोर्स से पैसा कमा सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा भी नहीं होगा। अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर घर के अटके हुए कामों को पूरा करने की व्यवस्था करें। प्रेम की भावना ठंडी हो सकती है। अपने वरिष्ठों को दस्तावेज तब तक न दें जब तक कि आप संतुष्ट न हों कि सारा काम हो गया है।

वृष – आज का दिन कार्यक्षेत्र में उन्नति का दिन होगा। माता-पिता के साथ आपके संबंध सुधरेंगे। किसी भी कोर्ट केस में फैसला आपके पक्ष में होगा। इससे मन में भी प्रसन्नता बनी रहेगी। आज धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। कोई सोचा हुआ काम पूरा होगा। किसी करीबी को आज आपसे कुछ उम्मीदें होंगी।

मिथुन– आज आपको शुभ समाचार मिल सकता है. धन लाभ की संभावनाएं हैं। आपके पास बहुत सारे काम बकाया हैं, स्थिति कैसी भी हो, आप इस सारे काम को प्रभावी ढंग से पूरा करेंगे। आपको आय का एक अतिरिक्त स्रोत मिल सकता है। संपत्ति या वाहन की खरीद-बिक्री में लाभ होगा।

कर्क– स्वास्थ्य के लिहाज से दिन बहुत अच्छा है। आपकी प्रसन्नता ही आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगी। आप पैसा कमा सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा राशि को पारंपरिक तरीके से निवेश करें। पारिवारिक तनावों को अपना ध्यान भंग न करने दें। बुरा वक्त हमें बहुत कुछ देता है।

सिंह- आज आपको परिवार वालों के साथ अधिक से अधिक समय बिताने का मौका मिलेगा. इस राशि के पुस्तक विक्रेता के लिए आज का दिन लाभकारी हो सकता है। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों की समाज में बेहतर छवि बन सकती है। इसका लाभ आपको आने वाले समय में अवश्य मिलेगा।

कन्या- अटकने के बाद काम बनेगा. घर में कोई समस्या आ सकती है। वेतनभोगी लोगों के लिए रैंक और पारिश्रमिक में भी सुधार संभव है। आपको अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

तुला– आज आप जीवन का आनंद लेने के लिए खुद को सहज और सही मूड में पाएंगे. आपमें शीघ्र धन कमाने की प्रबल इच्छा होगी। कोई पत्र या ई-मेल पूरे परिवार के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा। आज आपके दिल और दिमाग में रोमांस बना रहेगा।

वृश्चिक– आज ऑफिस में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आमदनी में वृद्धि होने की संभावना है। आप दिन भर तरोताजा महसूस करेंगे। इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। परिवार का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा।

धनु – आज आप व्यापार के क्षेत्र में एक अलग पहचान बनाने में सफल रहेंगे. आपका जीवनसाथी और संतान सुख का स्रोत बनेगा। हालांकि मां के स्वास्थ्य पर थोड़ा असर पड़ सकता है। परिवार में सभी का पूरा सहयोग मिलेगा। आप साहस से भरे रहेंगे। आप खुद को बहुत मजबूत महसूस करेंगे।

मकर– आज के दिन सेहत को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपके आस-पास के लोग आपको प्रोत्साहित और सराहेंगे। आप यात्रा करने और पैसे खर्च करने के मूड में रहेंगे – लेकिन अगर करते हैं तो आपको बाद में पछताना पड़ सकता है। परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें।

कुंभ– आज कार्यक्षेत्र में पुरानी पहचान का लाभ मिलेगा. सभी रुके हुए काम आसानी से पूरे होंगे। यदि आप अपने बड़े भाई-बहनों की मदद से कोई काम शुरू करते हैं तो उसमें आपको निश्चित तौर पर तरक्की मिलेगी। आज आपका मन अध्यात्म की ओर अधिक रहेगा।

मीन – आज आप जीवन के प्रति अपने नजरिए में सकारात्मक बदलाव लाएंगे। परिवार के सदस्यों के साथ छोटी यात्राएं या भ्रमण की योजना बन सकती है। आपका पारिवारिक जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा। किसी छिपे हुए भय से भय आ सकता है। सफलता के नए द्वार खुलने के संकेत हैं।

Back to top button