14 से 17 दिसंबर तक मनाया जाएगा ‘आईएएस वीक’, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों को CM करेंगे सम्बोधित

यूपी आईएएस एसोसिएशन ने सोमवार को आईएएस सप्ताह का विस्तृत कार्यक्रम जारी कर दिया। इसके मुताबिक 13 दिसंबर को वीक शुरू होने के साथ ही 14 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के पास लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश भर के अफसरों से एक साथ मुखातिब होने का यह बड़ा मौका होगा।14 से 17 दिसंबर तक मनाया जाएगा ‘आईएएस वीक’, प्रशासनिक अधिकारियों को CM करेंगे सम्बोधित

एसोसिएशन के सचिव आलोक कुमार की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार वीक के पहले दिन अफसरों के बच्चों व परिवार के लिए फोटोग्राफी, पुष्पसज्जा, सामान्य क्विज, पेंटिंग और रंगोली प्रतियोगिताएं होगी। शाम को सांस्कृतिक संध्या का आयोजन होगा। दूसरे दिन 14 को मुख्यमंत्री विधानभवन के तिलक हाल में सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री अफसरों को अपने सरकारी आवास पर दोपहर का भोज देंगे और शाम को सर्विस डिनर व सांस्कृतिक संध्या का आयोजन होगा।

15 दिसंबर को एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीर कुमार की अध्यक्षता में वार्षिक आमसभा की बैठक में संवर्ग से जुड़े विषयों पर चर्चा के अलावा नई कार्यकारिणी के चयन की कार्यवाही होगी। शाम को राज्यपाल राम नाईक राजभवन में रात्रि भोज देंगे और शाम को सांस्कृतिक संध्या होगी।

आखिरी दिन को आईएएस इलेवन व आईपीएस इलेवन के बीच पंडित अटल बिहारी वाजपेयी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट मैच होगा। शाम को सर्विस एट होम के साथ वार्षिक आयोजन संपन्न होगा।

वरिष्ठ अफसरों को दी जिम्मेदारी

अपर मुख्य सचिव सूचना अवनीश कुमार अवस्थी को फोटोग्राफी कंपटीशन, अपर मुख्य सचिव कार्यक्रम क्रियान्वयन दीपक त्रिवेदी को वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के सम्मेलन, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल व सचिव मुख्यमंत्री मृत्युंजय कुमार नारायण को मुख्यमंत्री आवास पर अधिकारियों के लंच की जिम्मेदारी दी गई है।

प्रमुख सचिव कृषि अमित मोहन प्रसाद को सांस्कृतिक कार्यक्रम और प्रमुख सचिव औद्योगिक विकास राजेश कुमार सिंह को आईएएस व आईपीएस इलेवन के बीच क्रिकेट मैच की जिम्मेदारी दी गई है।

Back to top button