14 मार्च 2022 का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन….

14 मार्च 2022 राशिफल:- 

मेष- आज आप काफी भावुक हो जाएंगे और इससे आप मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. माता से संबंध खराब होंगे या माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। परिवार और रियल एस्टेट से संबंधित वाद-विवाद में सावधानी बरतने की जरूरत है। सूचनाओं का आदान-प्रदान बढ़ेगा। भाई-बहनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी। धर्म को बल मिलेगा। भाग्य प्रबल होगा।

वृष- जीवन के प्रति उदार दृष्टिकोण अपनाएं। अपनी स्थिति के बारे में शिकायत करने और उसके बारे में दुखी होने से कुछ हासिल नहीं होगा। यह अत्यधिक मांग वाली सोच जीवन की सुगंध को मार देती है और एक संतुष्ट जीवन की आशा का गला घोंट देती है। आर्थिक अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है। आज बिना कुछ खास किए आप लोगों का ध्यान अपनी ओर आसानी से खींच पाएंगे।

मिथुन- कुछ नया सीखने के लिए आज का दिन अच्छा है. जीवनसाथी के साथ प्यार भरा दिन बिता सकते हैं, इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। अच्छा होगा कि आप अपने लिए समय निकालें। आपको भी इसकी जरूरत है। कपड़ा व्यवसाय करने वालों को आज कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है।

कर्क- आज आप सभी के आकर्षण का केंद्र रहेंगे और सफलता आपकी पहुंच में रहेगी. आज शाम को आपका घर अवांछित मेहमानों से भरा हो सकता है। आपकी आय में वृद्धि होगी और आपको व्यापार में लाभ मिलेगा। व्यापार और परिवार में सामंजस्य रहेगा। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो अंतिम समय में टल सकती है।

सिंह- आज अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखें और खुले हाथों से ख़र्च करने से बचें. बच्चों से अनबन के कारण वाद-विवाद हो सकता है और यह झुंझलाहट साबित होगी। पूरी दुनिया का नशा उन्हीं को होता है जो प्यार में होते हैं। हाँ, तुम इतने भाग्यशाली हो। गपशप और अफवाहों से दूर रहें।

कन्या- आज आपका मन पूजा के कार्यों में लगा रहेगा. आप घर पर ही कीर्तन करने का प्लान बना सकते हैं। इस राशि के प्रोफेसर के आज प्रमोशन के योग बन रहे हैं, कॉलेज में छोटी सी पार्टी हो सकती है. आज आप परिवार के सदस्यों के साथ शॉपिंग करने मॉल जाएंगे।

तुला- आज अधिकारी आपके काम से खुश हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में भी प्रभाव बढ़ सकता है। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का आशीर्वाद आपको मिल सकता है। समय व्यापार में लाभ वृद्धि के संकेत दे रहा है। कार्यक्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा समय देने की सोचें। लाभ प्रतिशत अच्छा रहेगा। आवश्यक कार्यों में तेजी लाएं।

वृश्चिक- आप अच्छा पैसा कमा सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक रूप से निवेश करें। बच्चे आपकी अपेक्षाओं पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं। उन्हें अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रोत्साहन की जरूरत है। आपका प्रिय व्यक्ति दिन भर आपको याद करते हुए समय व्यतीत करेगा।

धनु- आपका खोया हुआ पुराना सामान आज वापस मिलेगा. साथ ही निवेश में लाभ मिलेगा। आज दूसरे क्या कहते हैं, उस पर अच्छा ध्यान दें। इससे आपको लाभ मिलेगा। आप अपने किसी करीबी की मदद भी कर सकते हैं। आज आपको कानूनी मामलों में विजय प्राप्त होगी।

मकर- आज का दिन आपके लिए भावुक कर देने वाला हो सकता है. भावनाओं के प्रवाह से आप बहक सकते हैं। उलझन को सुलझाएं, नहीं तो उलझन हो सकती है। परिजनों से अनबन हो सकती है, झगड़ों से बचने की कोशिश करें। आय से अधिक खर्चे बढ़ सकते हैं। कुछ खरीदने से पहले, जो आपके पास पहले से है उसका उपयोग करें।

कुंभ- मित्रों का रवैया सहयोगात्मक रहेगा और वे आपको खुश रखेंगे. खर्चों में वृद्धि होगी, लेकिन साथ ही आय में वृद्धि संतुलन बनाएगी। ऐसे लोगों को संभालना बहुत मुश्किल होगा जो आपको नीचे खींचने की कोशिश करेंगे। आज आप कुछ अलग तरह के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं।

मीन- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अगर आप आज कोई जरूरी काम पूरा करने की सोच रहे हैं तो वो समय से पहले पूरा कर लेंगे। आज किसी अनजान व्यक्ति से बात करते समय सही भाषा का प्रयोग करें। आज कारोबार में बदलाव की संभावना है।

Back to top button