शर्मनाक: 14 साल की लड़की से हैवानियत की सारी हदें हुई पार, 20 घंटे में 110…

- in 18+

कभी कभी अपनी ज़िन्दगी में 24 घंटे भी कम लगते हैं, लेकिन कभी यही समय है जो बहुत ज्‍यादा लगने लगता है। आखिर ऐसा क्‍यों होता है? आज जो घटना हम आपको बताने जा रहे उसे सुनकर आपका रूह कांप जाएगा लेकिन हां गुस्‍सा भी बहुत आएगा। आपको बता दें कि एक लड़की के साथ इन 20 घंटों में कुछ ऐसा घटा जो कभी उसने सोचा भी नहीं होगा। हम बात कर रहें मेगन स्टीफंस की जब वो महज़ 14 साल की थी, उन्हें 20 घंटों में 110 आदमियों के साथ सेक्स करने पर मजबूर किया गया और ऐसा करने वाला वो इंसान था, जिस पर मेगन ने प्यार और विश्वास किया था।

14 साल की लड़की से हैवानियत की सारी हदें हुई पार, 20 घंटे में 110

बता दें कि ब्रिटेन की रहने वाली मेगन अपनी मां के साथ 14 साल की उम्र में ग्रीस घूमने गयी। वहां उसे जैक नाम का लड़का मिला, जिससे उसे प्यार हो गया। मेगन ने अपनी मां से कहा था कि, “मुझे जैक के साथ ही रहना है” लेकिन उसे क्या पता था कि, जिस जैक में वो अपना जीवनसाथी ढूंढ रही थी, वो उसे वेश्यावृत्ति के अंधे कुएं में धकेल देगा। उस बेदर्द जैक ने मेगन को एक देह-व्यापारी को बेच दिया।

मेगन अपने-आप को इस फ़ैसले के लिए कोसती रह गई, कि काश उसने जैक पर भरोसा नहीं किया होता। वो इस सदमे को नहीं भूलती जब उसे मजबूरन 20 घंटों में 110 आदमियों को ‘खु़श’ करना पड़ा।

मेगन ने अपने वृत्तांत ‘Brought and Sold’ में बताया है कि, “वो किसी तरह 2009 में वहां से भागने में क़ामयाब हो गयी।” इस वक़्त वो ब्रिटेन में अपने पति के साथ रह रही हैं और कुछ ही दिनों में एक बच्चे को जन्म देने वाली है। 2009 से पहले उनका समय बेहद ख़राब था। वो रोज़ सोचती थी, किस तरह वहां से भाग निकले, लेकिन ऐसा मौक़ा नहीं आता था।

जैक पर भरोसा करने का कारण ये भी था क्‍योंकि मेगन की मां को वहां कोई मिल गया था जिसके साथ वह कहीं और निकल गयी थी। जैक शुरू में उसे कहता था कि, उसकी मां को कैंसर है, इसलिए वो ये धंधा कर रहा है, लेकिन ये सिर्फ एक झूठ था।

यह भीं पढ़ें: लड़की की इस शर्मनाक हरकत को देख लड़का हुआ पागल, करोडो लोग देख चुके है ये वीडियो

उसने मेगन को एक पब में टॉपलेस कर्मचारी की नौकरी दिलवाई ये कह कर कि इन पैसों से वो अपनी मां का इलाज करवाएगा, लेकिन धीरे-धीरे उसे जैक के सच का पता चल गया। कुछ समय बाद, जैक ने लीओन नाम के एक आदमी से मुलाक़ात की और मेगन को उसे बेच दिया। जब तक मेगन को इसका एहसास होता, वो वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेली जा चुकी थी।

You may also like

अगर प्रेग्नेंसी के दौरान करते हैं सेक्स तो अपनाए ये 3 पोजिशन

कई बार आपने ऐसे मामले देखे होंगे जब