14 वर्षीय जिमनास्ट व राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता के साथ छेड़खानी कर अपहरण का प्रयास

कोच के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर प्रैक्टिस के लिए जा रही 14 वर्षीय जिमनास्ट व राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता के साथ नाबालिग तीन लड़कों ने छेड़खानी कर अपहरण का प्रयास किया। आरोपितों ने कोच व खिलाड़ी के साथ मारपीट भी की। इस दौरान राहगीरों को आता देख आरोपित फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने का आरोपित भी नाबालिग है। फिलहाल पुलिस उसके अन्य साथियों के बारे में पता लगा रही है। वहीं, सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सदर क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय जिम्नास्ट शनिवार की शाम अपने कोच के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर प्रैक्टिस करने के लिए जा रही थी। इसी बीच रास्ते में तीन युवक मोटरसाइकिल पर आए और कोच की मोटरसाइकिल को पैर से धक्का देकर गिरा दिया, जिससे खिलाड़ी व उसके कोच सड़क पर गिरकर घायल हो गए।

आरोपितों ने दोनों के साथ मारपीट भी की और खिलाड़ी को जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाने का प्रयास किया। राहगीरों को आता देख आरोपित फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सदर थाना प्रभारी वजीर का कहना है कि खिलाड़ी के पिता के बयान पर एक नामजद सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Back to top button