लड़के ने फेसबुक दोस्त को भेजा अपने ही माता-पिता का ‘सेक्स वीडियो’…फिर हुआ ये

- in राष्ट्रीय

फेसबुक सोशल नेटवर्किंग साइट है जहां हम अनजान और जान- परचित लोगो से बात और दोस्ती करते है , वैसे तो यह सही है लेकिन इसके खतरें भी बहुत हैं. हम बात सबकी आज़ादी की कर रहे है।

ये भी पढ़े:  सिर्फ इस तरीके से पता लगा सकते है पार्टनर वर्जिन है या नहीं…
लड़के ने फेसबुक दोस्त को भेजा अपने ही माता-पिता का 'सेक्स वीडियो'...फिर हुआ ये ये भी पढ़े: लड़कियों को देखकर लड़कों की कुछ ऐसी हो जाती है हालत, वीडियो में देखिए

जब माता – पिता अपने जवान होते बच्चों से ध्यान हटा लेते है तो कितना बुरा होता है वो अब पता चल रहा है। यह उसका एक शर्मनाक उदाहरण है, जो फेसबुक पर सामने आया है. ये बाकी लोगों के लिए नसीहत भी है, ताकि इस तरह के जाल में न फंस सकें. बेंगलुरु में एक 13 साल के लड़के ने facebook अकाउंट बनाया और एक लड़की चैट करना शुरू कर दिया।

लड़की ने लड़के से उसके मां बाप का सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करा कर फेसबुक पर मंगा लिया और उससे एक करोड़ रुपये की मांग कर दी. कि अगर नहीं देते हो तो मां बाप की वीडियो फेसबुक और पोर्न वेबसाइट में दाल दी जायेगी।

यह शर्मनाक दोस्ती बेंगलुरु के हेरोहल्ली-आंध्राहल्ली इलाके में सामने आई है. बेंगलुरु मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक लड़के के 44 साल के पिता ने पुलिस में शिकायत दी है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके 13 साल के बेटे ने जून 2016 में फेसबुक पर अकाउंट खोला था. उसकी तेजल पटेल नाम की लड़की से फेसबुक पर दोस्ती हो गई. तेजल ने ही उनके बेटे को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी.
अप्रैल 2017 में तेजल ने उसे पोर्नोग्राफी वीडियो भेजने शुरू कर दिए. तेजल उसे अक्सर सेक्सी फोटो और वीडियो भेजती रहती थी. लड़का भी उसके साथ सेक्स चैट करता था.

लड़के के पिता का कहना है, ‘बेटे ने बताया कि जा तेजल उसे पोर्न वीडियो भेजती थी. और बेटे से उसकी न्यूड फोटो मंगाया करती. लड़का भी अपनी न्यूड फोटो भेज देता था. तेजल ने उसको अपनी बातों में फंसाकर बेटे से कहा कि वह अपने मां-बाप की सेक्स करते हुए की वीडियो बनाकर भेजे और तेजल ने उस लड़के को ब्लैकमेल करना शरू कर दिया, तेजल ने उस लड़के को ब्लैकमेल कर के लड़के की माँ की अर्ध नंगी तस्वीर फेसबुक में मंगवाने लगा. शुरू में तो लड़के ने मन कर दिया लेकिन जब तेजल ने उस लड़के को लैकमैल करना शुरू कर दिया और बोला अगर कहा की वो उसकी न्यड पिक्चर पोस्ट कर देगा तब तेजल के बाद कोई विकल्प ( चुनाव ) नहीं बचा.

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि तेजल की बात मानते हुए उनके बेटे ने अपने मां-बाप का सेक्स करते हुए का वीडियो बना लिया और तेजल को भेज दिया. वीडियो मिलने के बाद तेजल ने उस लड़के को धमकाना शुरू कर दिया. तेजल ने कहा कि वह उसे एक करोड़ रुपये नहीं मिले तो वो उसके माँ-बाप की

वीडियो को वो पोर्न वेबसाइट पर डाल देगी. इसके अलावा सारे एफबी फ्रेंड को वीडियो भेज देगी. ये बात सुनकर लड़का घबरा गया और ये बात उसने अपने मां बाप को बताई.

क्राइम ब्रांच के एक अफसर का कहना है कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि तेजल नाम से अकाउंट चलाने वाला कोई लड़का है या फिर वो लड़की है, क्योंकि तेजल ने अपना एफबी अकाउंट डीऐक्टिवेट कर दिया है. पुलिस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. वहीं लड़के का कहना है की , तेजल बहुत से लड़को के साथ ऐसा कर रहा है और उसने इस तरह कई लड़कों को फंसा रखा है.

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच