13 साल की किशोरी से किया दुष्कर्म गर्भवती होने पर चला पता..

शामली में युवक ने 13 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया। तीन माह बाद जब लड़की को परेशानी हुई और स्वजन उसे डाक्टर के पास लेकर पहुंचे, तब डाक्टर ने लड़की के गर्भवती होने की बात कही। पुलिस ने पीड़िता के स्वजन की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। आरोपित युवक बागपत जिले का रहने वाला है।

पेट में उठा था दर्द

कोतवाली शामली क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 वर्षीय लड़की को कई दिन से पेट दर्द की शिकायत थी। जिसके बाद स्वजन उसे लेकर एक डाक्टर के यहां पहुंचे। जहां पर डाक्टर ने जांच की तो पता चला कि लड़की तीन महीने की गर्भवती है। स्वजन ने लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि मनोज निवासी गांव मलकपुर बागपत ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जाता है कि मनोज का पीड़िता के पड़ोस में रिश्तेदारी है, जिस कारण उसका यहां आना-जाना था। इसके बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

थाने में की शिकायत

इसके बाद स्वजन पीड़िता को लेकर कोतवाली में पहुंचे और इसकी शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने आरोपित मनोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है। आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कोतवाली प्रभारी नेमचंद ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आरोपित मनोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बच्चे के साथ कुकर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने मासूम बच्चे के साथ कुकर्म करने के आरोप में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर ओपी सिंह ने बताया कि रविवार को देर शाम 10 वर्षीय बच्चे के साथ क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले तीन आरोपितों ने कुकर्म किया था। बच्चे के पिता ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उसका बेटा रविवार शाम घर से सामान लेने दुकान पर गया था।

तीनों ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया

दुकान पर पहले से ही खड़े गांव के ही तीन युवक उसके बेटे को बहला फुसला कर एक खाली घेर में ले गए और तीनों ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया। आरोपितों ने स्वजन को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके बेटे ने आपबीती अपने घर जाकर स्वजन को बताई। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश किया। 

Back to top button