एक दिन में 200 लोगों के साथ ’सेक्स’ करती है यह महिला

एजेंसी/ ब्रिटेन। आपने सेक्स एडिक्शन के बारे में तो सुना होगा। कई लोगों को सेक्स का एडिक्शन होता है। ऐसे लोगों के बारे में कई फिल्मों में भी दिखाया जा चुका है। ब्रि‍टेन से भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक महिला के पास जाने से हर मर्द कतराता है। इसके पास कोई मर्द रात तो छोड़ो, दिन भी नही बिताना पसंद करता है। इस महिला को 24 घंटों में 200 बार सेक्स करने की आदत है।

सेक्स एडिक्शन

सेक्स एडिक्शन महिला को है बीमारी

एक दिन में 200 बार सेक्स करने वाली इस महिला की हवस की आग बुझने का नाम नही लेती है। इसे दिन में रात में सुबह हो या शाम हर वक्त सिर्फ और सिर्फ सेक्स ही सूझता है। इसके पीछे क्या राज है या कहें क्या कारण है इसका तो कोई खुलासा नही हुआ है। लेकीन एक बात तो साफ़ है की एक दिन में 200 बार सेक्स करने की इच्छा को बीमारी भी माना जाता है। इसे सेक्स एडिक्शन भी कहते हैं।

खुद लड़के तलाशती है

अपनी इस हवस की आग को शांत करने के लिए यह महिला लड़कों की तलाश में रहती है और जो इसे मिला उसके साथ संबंध बना लेती है। महिला का कहना है की उसे पुरे दिन बेचैनी होती है और जब तक इस तरह से वो सेक्स न करे उसका मन शांत नही होता है। इसे डॉक्टरों की भाषा में परमानेंट एराउजल सिंड्रोम कहते हैं।

इससे पहले भी सेक्स एडिक्शन के कई मामले सामने आ चुके हैं

इससे पहले इंग्लैंड से इसी तरह का एक मामला सामने आया था। यहां मैनचेस्‍टर में रहने वाले डैनी वेगस्‍टर को भी सेक्स एडिक्शन था। वह पिछले 10 सालों से 2500 महिलाओं के साथ हमबिस्‍तर हो चुके थे। सेक्स एडिक्ट डैनी की खुद की भी गर्लफ्रेंड हैं लेकिन उनको दूसरी महिलाओं के साथ सेक्स करना काफी अच्छा लगता है। डैनी ने बताया था कि उन्‍हें ऐसा करने में अच्‍छा नहीं लगता लेकिन जब वह टीनएज में थे तो महिलाएं उनको काफी पसंद करती थीं। यही नहीं कुछ महिलाओं ने तो शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी डाला। इसके बाद उन्‍हें इसकी आदत पड़ गई थी। उन्होंने बताया था कि वह एक हफ्ते में लगभग 5 से 6 अलग-अलग महिलाओं के साथ सेक्‍स करते हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन हो जिस दिन वह सेक्‍स न करें।

Back to top button