12 साल की छोटी बच्ची ने कराई अपने भाई की डिलीवरी, तस्वीरें देख आँखें हो जाएगी नम

इस दुनिया में रोज ऐसी कई खबरें सुनाई देती है जिनपर विश्वास कर पाना मुश्किल होता हैं। देश-दुनिया में प्रचलित ये खबरें सोशल साइट पर वायरल होती नजर आती हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक अनोखी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सोशल साइट पर बहुत वायरल हुई हैं। तो आइये जानते हैं इस अनोखी घटना के बारे में। 

यह घटना एक 12 साल की लड़की के अपने भाई को जन्म लेने में मदद करने की फोटो सोशल साइट पर वायरल हो गई है। इस लड़की का नाम जेसी ढेल्लापेना है और उसने मिसिसिप्पी के हॉस्पिटल में डॉक्टर के साथ अपनी मां की मदद की। निक्की स्मिथ ने इससे जुड़ी फोटोज फेसबुक पर शेयर की। फोटोज को पिछले 5 दिन में करीब 3 लाख बार शेयर किया जा चुका है। बच्ची बाकायदा खास ड्रेस पहनी है और हाथों में ग्लोव्स भी। इसके बाद वह डॉक्टर के साथ मिलकर मां को डिलिवरी में मदद करती है।

जानिये बुजुर्गों के आशीर्वाद से आपके जीवन में होते है ये बड़े बदलाव, जानें

इस दौरान लड़की के चेहरे पर रोने जैसे भाव भी आते हैं और आखिर में वह बच्चे को अपने गोद में ले लेती है। कई लोगों ने लड़की को सुपरस्टार करार दिया है और उससे जुड़ी खबरें इंटरनेशनल साइट पर सुर्खियां बटोर रही हैं। कई लोगों ने सोशल साइट पर लड़की को बेहद बहादुर बताया है। कुछ लोगों का मानना है कि ऐसा करने की वजह से लड़की का अपने भाई के साथ एक खास बंधन हो गया है। 

Back to top button