12 अगस्त 2019 का राशिफल…

मेष
मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. शैक्षणिक मोर्चों पर परिणाम अच्छा रहेगा. आर्थिक मामलों में भाग्य चमक उठेगा. प्रतिशोधी प्रवृति के चलते लक्ष्य से भटक सकते हैं.

वृषभ
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. पेशेवर मोर्चे पर परिवर्तन की संभावना रहेगी. आर्थिक बाधा के चलते परियोजना थोड़े समय के लिए टल सकती है. आज धन लाभ होने की संभावना बनेगी.

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप मेहनत के बाद अपने लक्ष्य के पास पहुंचेंगे. करीबी लोगों से प्रोत्साहन मिलेगा. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है.

कर्क
कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज गृहणियों को आराम का अच्छा मौका मिलेगा. किसी सहकर्मी से मजाक आपको भारी पड़ सकता है. जिसे दिल से चाहते हैं उससे इजहार का दिन अच्छा है.

सिंह
सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आर्थिक मोर्चे पर आप बचत को लेकर सजग होंगे. किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं. करियर में तरक्की का मौका मिलेगा.

कन्या
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप कारोबारी ट्रिप पर जा सकते हैं. हाल ही में खरीदी गई संपत्ति से अच्छा मुनाफा मिलेगा. आर्थिक मोर्चे में मजबूती की संभावना रहेगी.

तुला
तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. जल्दबाजी में आज किसी भी तरह के फैसले से बचें. किसी की जरूरत से ज्यादा सहायता करना आपकी मंशा नहीं है.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज किसी समारोह में विशेष अतिथि बनकर जा सकते हैं. किसी से शहर से बाहर मिलने जा सकते हैं. आज व्यापारी कार्यों को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है.

धनु
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज दफ्तर में आपके अच्छे काम की तारीफ होगी. पैसों को बचाकर रखने की कोशिश करें, आने वाले समय में जरूरत पड़ सकती है.

मकर
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. शादी योग्य लोगों की बात बनेगी. पेशेवर मोर्चे में स्थिति आपके पक्ष में रहेगी. शैक्षणिक मोर्चे पर आप लगातार आगे की ओर बढ़ेगी.

कुंभ
कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. दोस्तों और रिश्तेदारों संपर्क बनाकर रखें. संपत्ति के किसी विवाद को छेड़ना आज बिल्कुल भी सही नहीं होगा.

मीन
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज समाजिक कार्यों में आपका योगदान रहेगा. किसी की खुशी के लिए कोई काम लाभदायक साबित होगा.

Back to top button