12 साल के बच्चे ने चुराई बस और 40 मिनट तक शहर की सड़कों पर दौड़ाया, देखने वाले रह गए हैरान

दक्षिण-पूर्व चीन के गुआंगजौ शहर के लोग उस समय हैरान रह गए जब एक 12 साल के लड़के को शहर की सड़कों पर बस चलाते देखा। इससे भी हैरान करना वाला तथ्य यह था कि बच्चे ने यह बस चुराई थी। बच्चे को बस चलाता देख लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और बच्चे को पकड़ लिया। हालांकि तब तक उसे बस चलाते हुए 40 मिनट हो चुके थे। 40 मिनट की इस ड्राइविंग में बच्चे ने किसी भी राह चलते व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया।

12 साल के बच्चे ने चुराई बस और 40 मिनट तक शहर की सड़कों पर दौड़ाया, देखने वाले रह गए हैरान

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इस बच्चे ने जेंगचेंग जिले में स्थित बस टर्मिनल से इस बस को चुराया और पुलिस द्वारा पकड़े जाने तक 10 किलोमीटर तक बस चलाई। बस कंपनी ने इसमें लगे जीपीएस सिस्टम की मदद से उसे ट्रैक किया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने खाली बस को चला रहे बच्चे की वीडियो भी बना ली। इसमें बस की विंडो का ग्लास टूटा हुआ दिखा।

ये भी पढ़े: अभी अभी: बीजेपी सरकार के इस मुस्लिम मंत्री को जय श्री राम के नारे लगाने की मिली इतनी बड़ी सजा! सपने में भी नही सोचा होगा

 पुलिस इस बच्चे को पकड़कर स्थानीय पुलिस स्टेशन ले गई, हालांकि उसकी कम उम्र के कारण कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। यह पता नहीं लग सका कि क्या सोचकर बच्चे ने बस को चलाया। बच्चे के खिलाफ पहले भी एक चोरी का मामला दर्ज है।

Back to top button