12 की उम्र में जीते है कई सारे ब्यूटी कॉन्टेस्ट, बन सकती है लिटिल मिस यूनिवर्स

- in महाराष्ट्र, राज्य
मुंबई. भुवनेश्वर की रहने वाली 12 साल की पद्मालया नंदा अमेरिका में ‘Little Miss Universe Beauty Pageant’ काॅन्टेस्ट में भारत को रीप्रेसेंट करेंगी। यह काॅन्टेस्ट अमेरिका के जार्जिया में 31 मई से 6 जून तक चलेगा। सात दिन चलने वाले इस काॅन्टेस्ट में दुनिया भर से 16 कंटेस्टेंट्स के बीच यह मुकाबला होगा।12 की उम्र में जीते है कई सारे ब्यूटी कॉन्टेस्ट, बन सकती है लिटिल मिस यूनिवर्स
पहले भी जीत चुकी है कई ब्यूटी कॉम्पीटीशन्स…
– पद्मालया नंदा कटक के स्टीवर्ट स्कूल के 8वीं क्लास की स्टूडेंट हैं अाैर ग्रीस में आॅर्गनाइज होने वाली लिटिल मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेंगी।

ये भी पढ़े: OMG: दिल्ली के बाद मुंबई लोकल ट्रेन में जोड़े ने की अश्लीलता, अकेले में देखें यह वीडियो

– पद्मालया का कहना है कि वह दोनों कॉम्पीटीशन को जीतने की पूरी कोशिश करेंगी। जिसके लिए वो अब तक का अपना सबसे अच्छा परफॉर्मेंस देंगी।

– लिटिल मिस यूनिवर्स में चुने जाने से पहले वह अलग-अलग कैटेगरी में बेस्ट बॉल गाउन, बेस्ट प्री टीन जेएमआई ज्यूरी चॉइस और बेस्ट प्री टीन जेएमआई पीपुल्स चॉइस खिताब भी जीत चुकी हैं।
 
ONGC कर चुका है सम्मान
– भारत की ऑयल एंड गैस लिमिटेड मल्टीनेशनल कंपनी (ओएनजीसी) पद्मालया को उनकी सक्सेसफुल जर्नी के लिए आठ लाख रुपए देकर सम्मानित कर चुका है।
– अमेरिका जाने से पहले उन्होंने उड़ीसा के राज्यपाल एम.सी नजीर और सीएम नवीन पटनायक से भी मुलाकात की।
– सीएम से मुलाकात करने के बाद पद्मालया ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि उन्होंने मुझे कॉम्पीटीशन में चुने जाने के लिए बधाई दी है।

You may also like

पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा- आयोगों में राज्यवासियों की हो रही उपेक्षा

देहरादून: प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय