12 सितम्बर 2019 का राशिफल…

मेष राशिफल— नये कारोबार शुरू करने के लिए दिन उत्तम रहने वाला है। कारोबारियों के लिए दिन बेहद सकारात्मक रहेगा। सामाजिक कार्यक्रमों में आपकी सहभागिता रहेगी। शुभ समाचारों से मन प्रसन्न रहेगा। अविवाहितों का आज विवाह तय हो सकता है। आज दिल की बात अपने प्रेमी से कह सकते हैं।राशिफल

वृषभ राशिफल— नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस में सहयोग और प्रोत्साहन की प्राप्ति हो सकती है। आज कामकाज को लेकर मन बोझिल हो सकता है, लेकिन असल में यह समय आपको खुद को साबित करने के मौके दे रहा है। घर में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है। ऑफिस में आपके कार्य की प्रशंसा होगी।

मिथुन राशिफल— आज एक साथ कई सारे कार्यों को देखकर कन्फ्यूज्ड हो सकते हैं। काम में मन नहीं लगेगा। पिता के स्वास्थ्य को लेकर मन थोड़ा चिन्तित हो सकता है। ऑफिस में टूर प्लान का ऑफर दिया जा सकता है। शरीर में दर्द की समस्या हो सकती है।

कर्क राशिफल— गुस्से में या जज्बाती होकर फैसले न लें। जीवनसाथी के साथ कटुता से पेश न आयें अन्यथा बात बिगड़ सकती है। ससुराल पक्ष से कोई अच्छी खबर आ सकती है। लम्बी दूरी की यात्राओं को टालना बेहतर होगा। आज वाहन चलाने में सावधानी बरतें।

सिंह राशिफल— कई दिनों से आने वाली व्यावसायिक परेशानियों का आज समाधान मिल सकता है। आज रोमांस और उमंगो से भरपूर रहने वाला दिन है। विदेश से आज अच्छी खबर आ सकती है। त्वचा के रोग उभरने की सम्भावना है। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे।

कन्या राशिफल— मन अशान्त रहने से आपकी सेहत पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। नयी नौकरी के लिये दिये इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। आज आपको कई आरोपों का सामना करना पड़ सकता है। अपने मित्रों से ज्यादा अपेक्षा न रखें। धन का अपव्यय न करें।

तुला राशिफल— शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए दिन शानदार जाने वाला है। सन्तान की सफलता से मन हर्षित रहेगा। पेट के रोगियों को सतर्क रहने की आवश्यकता है। विद्यार्थियों को मनोनुकूल परिणाम मिलने के योग बन रहे हैं। घरेलू और व्यावसायिक जीवन में अच्छा तालमेल बैठाने में कामयाब रहेंगे।

वृश्चिक राशिफल— आज लोग आपका गलत आंकलन कर सकते हैं। पैतृक भूमि और सम्पत्ति से जुड़े मामलों में रुकावट से मन खिन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में विवाद में फंसने के बजाय शान्ति से कार्य करें। दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप न करें।

धनु राशिफल— बिगड़े काम बनने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए दिन विशेष रूप से बेहतरीन और लाभप्रद रहने वाला है। छोटी दूरी की यात्राओं की सम्भावना बन रही है। नयी तकनीक और रिसर्च से जुड़े लोगों को आज सफलता मिल सकती है। आध्यात्मिक प्रवृत्ति वाले जातकों को आनन्द की अनुभूति होगी।

मकर राशिफल—  पुराना रुका हुआ धन वापस आ सकता है। आज आप अपनी सूझबूझ भरी वाणी से लोगों के मसले हल कर देंगे। नयी योजनाओं के लिए दिन उत्तम है। प्रेमी युगल डेट प्लान कर सकते हैं। परिवार में किसी मुद्दे पर आम सहमती से सौहार्द बना रहेगा।

कुम्भ राशिफल— आज लिये गये निर्णय निश्चित सफलता प्रदान करेंगे। फूड-इंडस्ट्री और होटल व्यवसायियों को अच्छे लाभ की प्राप्ति हो सकती है। आज दिन भर व्यस्त रहेंगे किन्तु दिन शान्तिपूर्ण और लाभकारी रहने वाला है। आज घुटनों में दर्द की समस्या हो सकती है।

मीन राशिफल— मन व्यर्थ की आशंकाओं से व्यग्र रहेगा। जीवनसाथी से अपेक्षित सहयोग न मिलने से भावुक हो सकते हैं। इंश्योरेंस के कारोबार से जुड़े लोगों को आज प्रमोशन मिल सकता है। यथार्थवादी होना आपके लिए बेहतर होगा। कोरी-कल्पनाओं में समय व्यर्थ न बर्बाद करें।

Back to top button