11 मार्च 2023 का राशिफल- जानिए किन राशि वालों को मिलेगा धन लाभ

मेष राशि –आज आपके साथ काम करने वाले लोग मददगार रहेंगे. यदि आप किसी ने बिजनेस की शुरुआत करना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा. पिछले कुछ समय से चला आ रहा झंझट खत्म होने की संभावना है. आसपास के कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैं. व्यर्थ के वाद- विवाद से बचेंगे तो अच्छा रहेगा. आर्थिक रूप से आप काफी सक्षम रहेंगे. किसी महत्वपूर्ण विषय पर जीवनसाथी से सलाह ले सकते हैं.

वृषभ राशि / वृष राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. व्यापार में अच्छा लाभ हो सकता है. आप अपने व्यापार को नई गति देंगे. जीवनसाथी के साथ संबंध बढ़िया रहेंगे. परिवार के लोगों से लाभ मिलेगा. काम के सिलसिले में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे लेकिन मेहनत भी करनी पड़ेगी. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. ससुराल पक्ष में कोई बीमार हो सकता है. प्रेम जीवन के लिये दिन बढ़िया रहेगा.

मिथुन राशि – आज आपके कार्यक्षेत्र में कुछ नए बदलाव आयेंगे.आज शाम को आप किसी फ्रेंड के बर्थडे पार्टी में जाने का प्लान बनायेंगे| छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य है. पढ़ाई के प्रति आपकी रूचि थोड़ी कम हो होगी. भाई-बहनों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. बिल्डर्स के लिए आज का दिन अच्छा है. नये टेंडर से आपको बड़ा मुनाफा होगा|घर के आसपास किसी सामाजिक आयोजन में आपकी भागीदारी होगी| जरुरतमंदो को कंबल दान करें,सेहत अच्छी रहेगी.

कर्क राशि –आज पुराने दोस्तों की सहायता से आप किसी बड़ी समस्या से आसानी से बाहर निकल पाएंगे. जीवनसाथी की हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे. कार्यस्थल में आपका वर्चस्व बना रहेगा, लेकिन इस बात का ध्यान रखे कि आप अड़ियलपन न अपनाएं. विद्यार्थी कड़ी मेहनत करेंगे और अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे. मॉर्निंग वॉक करते रहिये, सेहत अच्छी बनी रहेगी. हर क्षेत्र में अधिक संघर्ष करना पड़ेगा. आय के साधन अस्थिर रहेंगे.

सिंह राशि – आपके लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है. परिवार के लोगों का तालमेल आपको आगे बढ़ने का हौसला देगा. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और सदस्यों की तबीयत भी ठीक रहेगी जिससे आपको खुशी होगी. परिवार के किसी सदस्य के साथ व्यापार में आपको आज बेहतर नतीजे मिलेंगे. दांपत्य जीवन में भी आज खुशी भरे पल आएंगे और आप अपने जीवनसाथी के साथ खुश रहेंगे. जॉब में आपको अपने बॉस की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है.

कन्या राशि –आज आपको किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. ऑफिस में आज सभी काम समय पर पूरे होंगे.  जीवनसाथी के साथ लंच के लिए किसी रेस्टोरेंट में जायेंगे. आपका दाम्पत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा. घर पर अचानक कोई मेहमान आयेंगे,जिससे घर का वातावरण में बदलाव आयेगा. जो लोग राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पार्टी में उनको कोई उच्च पद भी मिलेगी| इस राशि के जो जातक जॉब की तलाश में हैं, उन्हें आज जॉब मिलने के असार हैं. डाकौत को तेल दान करें,समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.

तुला राशि – आज आपके जीवन में अचानक से कोई बड़ा बदलाव हो सकता है. आप अपनी समझदारी से किसी भी समस्या का समाधान आसानी से निकाल सकते हैं. अपने बिजनेस पार्टरनर के साथ टकराव होने की वजह से चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे. इस राशि के लोगो को आगे चलकर बहुत सारी खुशियां मिलेंगी. मन में तारीफ पाने की इच्छा हो सकती है. अपनी बात साफ तरीके से रखें. माता-पिता के साथ संबंधों में सुधार आयेगा.

वृश्चिक राशि – आपके लिए आज का दिन मिलाजुला असर लेकर आएगा. मानसिक तनाव में रहेंगे. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. काम के सिलसिले में भी आपको दिक्कत कि सामना करना पड़ सकता है. आज आपको आर्थिक तौर काफी अच्छे नतीजे हासिल होंगे. परिवार के लोगों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा. प्रेम जीवन के लिए दिनमान अधिक अनुकूल नहीं है इसलिए आज के दिन थोड़ा संभल कर रहें. दांपत्य जीवन जी लोगों को आज बेहतरीन नतीजे मिलेंगे और उनका जीवन साथी मजबूती के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा होगा.

धनु राशि – आज आपका दिन बेहतर रहने वाला है. ऑफिस में आज सारे काम समय से पूरे हो जायेंगे|साथ ही बॉस आपके बेहतरप्रदर्शन के लिए पदोन्नति पर विचार-विमर्श करेंगे| कार्यक्षेत्र में किसी पुराने क्लाइंट से अधिक धन लाभ होगा. आज आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे. शाम को जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जायेंगे. लोगों को तेजी से परखने की क्षमता आपके लिए फायदेमंद साबित होगी| मंदिर में गुड दान करें, पारिवारिक रिश्तेमजूबत होंगे|

मकर राशि –घर-परिवार की समस्या रहेगी. आपकी आक्रामकता और गुस्से की वजह से समस्या हो सकती है. आपको आर्थिक रूप से मजबूत होने में मदद मिलेगी. पत्नी का सहयोग मिलेगा. अपनी आदत सुधारने की कोशिश करें. छिटपुट तौर पर बिगड़े हुए रिश्ते और कामकाज में सुधार हो सकता है. शनि स्तोत्र का पाठ करें, आपके साथ सब अच्छा होगा. आपको अपनी बुरी आदतों पर नियंत्रण रखना होगा. दाम्पत्य जीवन में क्रोध को स्थान ना दें.

कुंभ राशि –आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. लंबे समय से अटके हुए कामों को निपटाने के लिए आज का दिन बढ़िया है. व्यापार के सिलसिले में आपको मुनाफा मिल सकता है. प्रेम जीवन में दिन अच्छा रहेगा और आप अपने प्रिय को खुश रखेंगे. दांपत्य जीवन जी रहे लोगों को जीवनसाथी से गलतफहमी को दूर करने का प्रयास करना चाहिए. परिवार के माहौल को हल्का बनाने का प्रयास करें और नौकरी में अपने काम पर पूरा ध्यान दें.

मीन राशि – आज किसी पुरानी जमीन से आपको धन लाभ होगा|अगर किसी बिजनेस ट्रिप के लिये आप बाहर जा रहे हैं,तो घर के बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं, आपका काम सफल होगा. आज आपके जीवनसाथी को तरक्की का अच्छा अवसर मिलेगा. आपकी मेहनत और लग्न देखकर बॉस आपको कोई जरूरत की चीज़ गिफ्ट करेंगे. आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए. अपने इष्टदेव को प्रणाम करें, आपके साथ सब अच्छा होगा.

Back to top button