106 साल की उम्र में इस औरत ने की सगाई, दूल्हे की उम्र जानकर उछल पड़ेंगे आप

- in ज़रा-हटके

प्यार की कोई उम्र नहीं होती। ये कभी भी आपकी जिंदगी में दस्तक दे सकता है। इस बात को सच साबित किया है ब्राजील की रहने वाली एक औरत ने उम्र के उस पड़ाव पर सगाई की है जिस वक्त लोग अपने नाती-पोतों के साथ खेल रहे होते हैं।
106 साल की उम्र में इस औरत ने की सगाई, दूल्हे की उम्र जानकर उछल पड़ेंगे आप

  ब्राजील के एक वृद्धाश्रम में रह रहे दो लोगों को पहली ही नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया। बाकि कपल्स की ही तरह ये भी शादी कर के अपनी दुनिया बसाना चाहते थे लेकिन इनकी सेहत और डॉक्टरों ने इसकी इजाजत नहीं दी इसलिए दोनों ने इसका अलग ही तोड़ ढूंड़ निकाला।

सीएम आदित्‍यनाथ योगी को पसंद करती है पाकिस्‍तान की ये मशहूर गायिका

 दोनों शादी नहीं कर सकते थे इसलिए उन्होंने सगाई करने की सोची। Valdemira Rodrigues de Oliveira नाम की इस औरत ने 106 साल की उम्र में सगाई की है। Valda ने अपने से 40 साल छोटे Aparecido Dias Jacob से सगाई की है। Jacob की उम्र 66 साल है।

दोनों सालों से इस वृद्धाश्रम में रह रहे हैं। Jacob के हाथ में लकवा मार गया है और Valda की सेहत भी अक्सर खराब रहती है। अगर दोनों शादी करते तो यह इन दोनों की ही पहली शादी होती। उम्र के इस पड़ाव पर भी Valda चाहती हैं कि वो बीवी होने का पूरा फर्ज निभाएं। वह चाहती हैं कि वह अपने पति के लिए खाना बनाएं और अपने घर के सभी काम करें। दोनों की सगाई एक प्रोजेक्ट के कारण हो पाई है जिसमें लोगों से पूछा गया था कि वह खुश रहने के लिए क्या करना चाहते हैं।
,
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने