पांचवे वीकेंड कलेक्शन में हिट साबित हुई ‘102 नॉट आउट’

4 मई को रिलीज़ हुई बॉलीवुड फिल्म ‘102 नॉट आउट’ हाल फिलहाल हिट साबित हो चुकी हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर नज़र आए. कछुए की चाल से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली यह फिल्म आखिरकार हिट साबित हो चुकी हैं. फिल्म अपने चौथे हफ्ते में भी बॉक्सऑफिस पर कमाई करने में जुटी रही.पांचवे वीकेंड कलेक्शन में हिट साबित हुई '102 नॉट आउट'

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने हाल ही में इस फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़ों को सभी से शेयर किया जिसमें इस फिल्म के पांचवे वीकेंड की कमाई को भी दर्शाया गया हैं. फिल्म ने अपने पांचवे वीकेंड की कमाई के साथ ही 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी है.

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ ने जहां अपने पहले हफ्ते में 27.70 करोड़ की कमाई की थी, तो वही दूसरे हफ्ते में 14.16 करोड़, तीसरे हफ्ते में 6.23 करोड़ और अपने चौथे हफ्ते में 2.70 करोड़ रूपये का कारोबार किया है. बात करें इस फिल्म के पांचवे वीकेंड कलेक्शन की तो इसने करीब 65 लाख रूपए की कमाई अपनी झोली में डाली. इसी के साथ फिल्म ‘102 नॉट आउट’ ने 51.44 करोड़ रूपए का बिज़नेस कर लिया है.

बता दें कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ मशहूर लेकख सौम्य सौम्य जोशी के गुजरती नाटक पर आधारित है. जिसमें अमिताभ बच्चन 102 साल के उम्रदराज शख्स का किरदार निभा रहे हैं तो वहीँ ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में नज़र आए. फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है जो कि ‘ओह माय गॉड’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

Back to top button