‘चोटी चुड़ैल’ को बाथरूम में घुसी देख सदमे में आई मह‌िला हुई बेहोश, उड़ा ले गई चोटी फिर……..

मह‌िला आराम से बाथरूम में नहाने गई। लेक‌िन तभी वहां चोटी चुड़ैल आ गई। जैसे ही चोटी कटी तो मह‌िला की चीख न‌िकल गई। वह इतने सदमे में आ गई क‌ि बेहोश हो गई।

'चोटी चुड़ैल' को बाथरूम में घुसी देख सदमे में आई मह‌िला हुई बेहोश, उड़ा ले गई चोटी फिर........

चोटी कटने का खौफ बढ़ता ही जा रहा है। उत्तराखंड में और और मामले सामने आए हैं। हरिद्वार में बाथरूम में नहाने गई मह‌िला की चोटी कटने से हड़कंप मच गया। वहीं जैसे ही चोटी कटी मह‌िला सदमे में आई । 

ये भी पढ़े: अभी अभी: नही रहा किसानों का मसीहा और बीजेपी का सबसे बड़ा नेता…! भाजपा समेत पूरे देश में मचा हडकंप

मह‌िला ने दावा क‌िया क‌ि जैसे ही चोटी कटी वह च‌िल्लाई और वहीं बेहोश हो गई। तभी चीख पुकार सुनकर लोग वहां इकट्ठे हो गए। 20 मिनट तक पूजा बाथरूम में ही बेहोश पड़ी रही। महिला के पत‌ि ने दरबाजा तोड़कर उसे बाहर न‌िकाला।

नौ साल की लड़की की भी कटी चोटी

इसके बाद उसे आनन फानन में मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें क‌‌ि 30 वर्षीय पूजा और उसका पति दिहाड़ी मज़दूरी का काम करते हैं। वे दोनों यूपी के शाहजहापुर के रहने वाले हैं। मामला खुलते ही पुल‌िस भी जांच में जुट गई है।

वहीं हल्‍द्वानी में भीमताल की ब्लाक रोड निवासी इनाज परवीन 14 वर्ष पुत्री खलीक के बाल कटने से हडकंप मच गया। छात्रा 9वीं में पढ़ती है। उसने बताया क‌ि वह सो रही थी तभी उसके बाल कटे।

सुबह उसने देखे तो चोटी कटी हुई थी। छात्रा का रोते-रोते बुरा हाल है। पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के बयान ल‌िए । अब पुल‌िस भी माले की जांच में जुट गई है। 

 
 
Back to top button