शादी के 10 साल बाद रोडीज रघुराम ने लिया तलाक, लिखा इमोशनल पोस्ट

MTV के पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम ने शादी के 10 साल बाद आखिरकार अपनी पत्नी सुगंधा गर्ग से तलाक ले लिया। इस बात की जानकारी खुद रघुराम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके दी। बता दें, रघुराम वैसे तो अपनी पत्नी सुगंधा गर्ग से साल 2016 से ही अलग रह रहे थे लेकिन दोनों का तलाक अब हुआ है। 

शादी के 10 साल बाद रोडीज रघुराम ने लिया तलाक, लिखा इमोशनल पोस्टरघुराम ने सुगंधा के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर का कोलाज शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलेंगी। जैसे कि तुम्हारे लिए मेरे दिल में जो प्यार है। जैसे मजे हम साथ में होने पर करते हैं। कुछ नहीं खत्म होगा। यह बदलेगा और नया फेज शुरू होगा। #FriendshipGoals #DivorceGoals.”

खबरों की माने तो रघुराम और सुगंधा गर्ग ने आपसी सहमति से तलाक लिया है। याद दिला दें कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में रघुराम ने बताया था, ‘हम दोनों ने आपसी सूझबूझ से अलग होने का फैसला किया है। तलाक हमेशा तल्ख नहीं होते। सुगंधा के साथ रिश्ते पर रघुराम ने कहा था,  हमारा रिलेशन समय के साथ बदलता रहा है। आज हम कपल नहीं हैं लेकिन अच्छे दोस्त हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने दोस्ती से शुरूआत की, फिर रिलेशन में आए लेकिन वह चला नहीं लेकिन हम अच्छे दोस्त हमेशा रहेंगे।

Back to top button