जरीन खान के इंस्टाग्राम पर हुए 10 मिलियन फॉलोअर्स, खुशी जाहीर करते हुए बोली…

जरीन खान को बॉलीवुड इंडस्ड्री में अब अच्छा खासा वक्त हो चुका है. एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म वीर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. शुरुआत में जब वे आई थीं तो कटरीना कैफ संग सिमिलैरिटी को लेकर काफी चर्चा में रहती थीं. बॉलीवुड में तो एक्ट्रेस का सिक्का नहीं जम पाया मगर उन्होंने हिंदी सिनेमा के अलावा साउथ और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं और इस बात से वे बहुत खुश नजर आ रही हैं.

जरीन खान के 10 मिलियन फॉलोअर्स

जरीन खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फॉलोअर्स भी काफी ज्यादा हैं. 10 मिलियन फॉलोअर्स का माइलस्टोन छूने के बाद जरीन की खुशी का ठिकाना नहीं है. एक्ट्रेस ने साथ ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ले ली है. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में खुशी जाहिर करते हुए कहा कि- ”ये एक बड़ा दिन है क्योंकि अब हम लोगों का परिवार इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन तक बढ़ गया है. मैं सभी डार्लिंग्स का शुक्रिया कहना चाहता हूं जिन्होंने इन सालों में प्यार और सम्मान की वर्षा की.”

https://www.instagram.com/p/CRqixVbJV0B/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fb2b800a-50d5-422e-a9bb-be14b9f68a75

जरीन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा कि- ये दिन एक और वजह से खास है क्योंकि मैंने आज काफी विचार-विमर्श के बाद कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. सभी को ये वैक्सीन लगाने की जरूरत है. आप सभी को मेरी ओर से ढेर सारा प्यार. #10Million #InstaFamily #ZK10Million #Gratitude,”. एक्ट्रेस ने दो वीडियो इस दौरान शेयर किए. पहले वीडियो में वे कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेती नजर आ रही हैं वहीं दूसरे वीडियो में वे 10 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में नजर आ रही हैं.

Back to top button