10 वर्ष की बच्ची के साथ किया गन्दा काम, तो आरोपी को लोगो ने बाजार में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

भोपाल। दस साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपियों को शुक्रवार दोपहर जहांगीराबाद बाजार में भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस उन्हें घटनास्थल की तस्दीक कराने पैदल लेकर पहुंची थी, तभी वे लोगों के गुस्से का शिकार हो गए।

10 वर्ष की बच्ची के साथ किया गन्दा काम, तो आरोपी को लोगो ने बाजार में दौड़ा-दौड़ा कर पीटाजहांगीराबाद पुलिस ने पांचवीं कक्षा की छात्रा से पिछले कुछ माह से दुष्कर्म करने के आरोप में गुरुवार को एक महिला सुमन सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनमें से 67 वर्षीय नन्नाू दादा चौकीदारी करता है। इसके अलावा ज्ञानेंद्र पंडित ड्राइवर और गोकुल चौरसिया पान की दुकान चलाता है।

बच्ची का आरोप है कि सुमन आंटी उसे घर में चाकलेट का लालच देकर कमरे में बंद कर देती थी। इसके बाद आरोपी उसके साथ गंदा काम करते थे। बताया जाता है कि इस मामले में पुलिस घटनास्थल की तस्दीक कराने आरोपियों को लेकर उस कमरे पर गई थी,जहां आरोपी बच्ची के साथ दुष्कर्म करते थे।

बाजार के बीच में जुलूस की शक्ल में जा रहे आरोपियों को देखकर भीड़ का गुस्सा उन पर फूट पड़ा। पुलिस की मौजूदगी में लोगों ने आरोपियों की पिटाई कर दी। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आरोपियों को भीड़ के गुस्से से बचाया।

सीएसपी जहांगीराबाद भारतेंदु शर्मा ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया,जहां से सुमन को जेल भेज दिया गया। शेष आरोपियों को भी जेल वारंट जारी हो गया, लेकिन मेडिकल में देर होने के कारण उन्हें जेल दाखिल नहीं किया जा सका। शनिवार को तीनों को जेल भेज दिया जाएगा।

12 वर्षीय बालिका का रेप का आरोपी गोकुल चौरसिया की जहांगीराबाद थाने के पास पान के ठेले पर गुस्साए स्थानीय लोगों ने आग लगाने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे सीएसपी भारतेंदु शर्मा ने नगर निगम का अतिक्रमण विरोधी अमले को बुलाकर गुमठी को उठावा लिया।

दोपहर करीब एक बजे निगम अमला जब ठेला उठाकर ले जाने आया तो उस दौरान भी लोग आग लगाने का प्रयास करते रहे। लेकिन पुलिस की मौजूदगी में वे प्रयासों में सफल नहीं हो पाए।

Back to top button