10 फीसदी छूट के साथ बिक रहा यह शानदार स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट से ऐसे उठाएं फायदा

फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला का Moto E5 Plus स्मार्टफोन काफी छूट में बिक रहा है. आपको बता दें कि इस फ़ोन पर फ्लिपकार्ट 5 फीसदी की छूट दे रही हैं. 5 प्रतिशत यानी 499 रूपये तक की छूट मिल रही है. यह मोटो का सबसे शानदार फोन है. बता दें कि यह फ़ोन ईएमआई पर भी उपलब्ध है. साथ ही बैंक आॅफर के तहत अगर इस फोन को आप एक्सिस बैक के बज़ कार्ड से खरीदते हो तो आप को 5 प्रतिशत की छूट और मिलेगी. यानी कि आपकी कुल छूट 10 फीसदी की हो जाएगी. 10 फीसदी छूट के साथ बिक रहा यह शानदार स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट से ऐसे उठाएं फायदा

कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का जबकि सेल्फी के लिए कैमरा फोन में 8 मेगापिक्सल का दिया गया हैं. इस फोन की स्क्रीन 6.0 इंच की हैं, जहां इसका रिज़ाॅल्यूशन 1440×720 पिक्सल का हैं. बता दें कि इस फ़ोन में आपको 5000 एमएएच की बैटरी देखने को मिलेंगी. 

मैमोरी की बात करते है तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 32 जीबी की हैं. वहीं Moto E5 Plus स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी हैं, इसकी मदद से आप मैमोरी को बढ़ा भी सकते हैं. यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं. वहीं बात अगर इस फ़ोन के कनेक्टिविटी फीचर की करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी जैसे फीचर्स शामिल किए गए है.इस स्मार्टफोन का वजन 200 ग्राम है.

Back to top button